मई,6,2024
spot_img

देशज टाइम्स में छपी खबर : लोगों को चाहिए सड़क, मंत्री मदन सहनी ने कहा जल्द करेंगे निर्माण

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। अनुमंडल के परसरमा में वर्षों से जर्जर सड़क के निर्माण को लेकर सोमवार को स्थानीय ग्रामीणों की ओर से किए गए सड़क जाम के मामले में क्षेत्रीय विधायक सह खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी ने इसे गंभीरता से लिया है। देशज टाइम्स में खबर सबसे पहले प्रकाशित होते ही मंत्री श्री सहनी ने संबंधित विभाग के कार्यपालक अभियंता से बातचीत कर सड़क की स्थिति से अवगत हुए।

जानकारी के  अनुसार, मंत्री ने बजरंग चौक से लेकर परसरमा तक सड़क निर्माण कार्य शुरू करने से संबंधित सभी प्रक्रिया जल्द पूरी करने का निर्देश विभाग को दिया।

वहीं, बिरौल विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष कौशल बिरौलिया ने देशज टाइम्स को बताया, नदैय पंचायत के परसरमा गांव को बजरंग चौक स्थित एसएच 17 के निकट सड़क मार्ग से जोड़ने को लेकर देशज टाइम्स में सोमवार को खबर छपते ही मंत्री ने इसका  संज्ञान लिया। इसके बाद आज सुबह यानी मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक सह मंत्री मदन सहनी से बात हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

इस समस्या को मंत्री ने गंभीरता से लिया है। साथ ही जल्द निर्माण कराने का आश्वासन दिया है। मोर्चा के अध्यक्ष श्री बिरौलिया व मंत्री सहनी के बीच हुई सकारात्मक बातचीत को लेकर परसरमा के ग्रामीणों ने देशज टाइम्स समेत मोर्चा के अध्यक्ष व मंत्री को धन्यवाद दिया है। साथ ही देशज टाइम्स को विशेष रूप से स्थानीय समस्याओं को उठाने के लिए आभार व्यक्त करते  हुए उसके  दो साल पूरा होने पर बधाई दी है। बता दें, देशज टाइम्स का दो साल बीस जुलाई को पूरा हो जा रहा है।

यह भी पढ़िए आखिर क्या छपा था देशज टाइम्स में
चाहिए सड़क, बिरौल के बजरंग चौक पर गरजे ग्रामीण, नहीं डालेंगे वोट, करेंगे चुनाव का बहिष्कार,पढ़ने  के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें