मई,8,2024
spot_img

BHAGALPURNEWS-सड़क किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक, तीन बच्चों की कुचलकर मौत, 2 मवेशी मरे

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर, देशज न्यूज। भागलपुर जिले के नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पथ पर जहान्वी चौक के समीप  गुरुवार की अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक जाह्नवी चौक के समीप सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा। इस घटना में घर में सो रही एक ही परिवार की दो बच्चियों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घर में घुसे ट्रक से  तीन बच्चों की  कुचल कर मौत हो गई। वहीं उसके पिता समेत एक भाई और बहन बाल -बाल बच गए।

हादसे का शिकार हुआ परिवार सड़क के किनारे ही रहता था। मृतकों के पिता चाय-नाश्ता की दुकान चलाते हैं। इस घटना में दो मवेशियों की भी मौत हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के सामने रखकर प्रदर्शन किया। रोड जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ghoghardiha Election | Jhanjharpur Lok Sabha Election| महिलाओं की चोट, पहली बार...पहला वोट....होगा खास, बनेगा निर्णायक

घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता ,नवगछिया, खरीक और जहान्वी चौक ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। क्रेन की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है।

मृतकों में 14 साल का सूरज कुमार, 11 साल की चंदा कुमारी और 9 साल की पूजा कुमारी शामिल हैं। सभी चंद्रदेव मण्डल की संतान बताई  जा रही हैं। घटना के बाद सड़क जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने समाझा -बुझाकर हटाया और तब वाहनों का परिचालन शुरू हो पाया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election | देश की जम्हूरियत को झंझारपुर का सलाम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें