मई,6,2024
spot_img

वाहन लुटेरों का कहर, लखीसराय के टूर एंड ट्रेवल एजेंसी के स्कॉर्पियो चालक की बेगूसराय में हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय, देशज न्यूज। बेगूसराय में बेखौफ वाहन लुटेरों ने लखीसराय के एक स्कार्पियो चालक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और   गाड़ी लूट ली। उसका शव रविवार को जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मुजौना गांव के समीप सड़क किनारे से बरामद हुआ। हालांकि काफी देर तक ड्राइवर से संपर्क नहीं होने पर शंका के आधार पर गाड़ी मालिक ने जब जीपीएस लॉक कर दिया तो लुटेरे स्कॉर्पियो छोड़कर भाग निकले।

मृतक की पहचान लखीसराय जिले के किऊल थाना क्षेत्र स्थित गोड्डी निवासी सतीश कुमार यादव के रूप में की गई है। सतीश की लाश बेगूसराय जिले  के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मुजौना गांव के समीप सड़क किनारे से मिली है। मृतक के परिजन रवि शंकर कुमार ने बताया कि सतीश किऊल रेलवे स्टेशन के समीप स्थित जिनियल टूर एंड ट्रेवल एजेंसी में विजय कुमार शुक्ला की गाड़ी चलाता है।

वाहन लुटेरों का कहर, लखीसराय के टूर एंड ट्रेवल एजेंसी के स्कॉर्पियो चालक की बेगूसराय में हत्याशनिवार की रात करीब 8:30 बजे तीन लोगों ने अपनी बीमार पत्नी को बरौनी थाना क्षेत्र के मालती से लाने के लिए स्कॉर्पियो  किराए पर लिया था। इसके बाद काफी देर तक ड्राइवर के नहीं लौटने पर गाड़ी मालिक ने जब ड्राइवर से संपर्क करने का प्रयास किया तो कोई संपर्क नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

शंका होने पर ट्रैवल एजेंसी मालिक ने रात करीब 11:30 बजे जीपीएस लॉक कर दिया तो गाड़ी बंद हो गई। जिस समय जीपीएस लॉक किया गया, स्कॉर्पियो लेकर लुटेरे खगड़िया की ओर भाग रहे थे । खगड़िया जिले  के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से स्कॉर्पियो बरामद की गयी है।

इधर, रविवार को बहियार की ओर जा रहे लोगों ने किरतौल पथ पर मुजौना के समीप एक लाश देखी तो हड़कंप मच गया। मौके पर काफी लोग जुटे, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। बाद में पहुंची फुलवरिया थाना की पुलिस ने ड्राइवर की शर्ट पर लगे ट्रेलर्स को फोन किया तो मृतक की पहचान हो सकी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ट्रैवल एजेंसी के मालिक प्रवीण कुमार गौतम ने बताया कि वाहन किराए पर लेने के लिए जिन लोगों ने फोन किया था, उसने अपने पहचान का कागजात नहीं दिया था। जिस पर उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी ले जाने से मना कर दिया। इसके बावजूद ड्राइवर कैसे गया, घटना कैसे हुई, घटना में शामिल बदमाश कौन थे, इसकी पहचान के लिए कुछ कागजात और सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। सभी तथ्य पुलिस को दिए गए हैं तथा विभिन्न तरीकों से छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें