मई,6,2024
spot_img

रोटरी दरभंगा मिडटाउन की नई नेतृत्व टीम गठित, डॉ. नीरज अध्यक्ष, विशाल गौरव बने सचिव

spot_img
spot_img
spot_img

रोटरी दरभंगा मिडटाउन की नई नेतृत्व टीम गठित, डॉ. नीरज अध्यक्ष, विशाल गौरव बने सचिव
दरभंगा, देशज  टाइम्स ब्यूरो। रोटरी क्लब दरभंगा ने सत्र 2020-21 के लिए पदाधिकारियों की नई टीम का गठन कर लिया है। डॉ. नीरज प्रसाद को प्रेसिडेंट, विशाल गौरव को सचिव व डॉ. संजीव मिश्रा को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है। कोविड विपदा के वर्तमान परिवेश को देखते हुए क्लब के सदस्यों ने एक बहुत ही सादे कार्यक्रम में भाग लेकर नई नेतृत्व टीम का स्वागत किया।

एक जुलाई 2020 से 30 जून 2021 तक चलने वाले रोटरी सत्र के लिए विनोद सिंह को उपाध्यक्ष, डॉ. एस के थापड़ को सह-सचिव व डॉ. रंजीत कुमार को सार्जेंट ऐट आर्म्स चयनित किया गया है। सत्र 2021-22 के लिए प्रेसिडेंट के लिए विशाल गौरव व सचिव के लिए डॉक्टर संजीव मिश्रा के नाम पर सहमति बनी।

रोटरी मिडटाउन के पांचवें सत्र के प्रेसिडेंट चुने जाने पर डॉ. नीरज प्रसाद ने क्लब के सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। कहा, इस कठिन परिस्थिति में समाज के प्रति क्लब का उत्तरदायित्व और बढ़ गया है। हमारी टीम इसके लिए पूर्णतया प्रतिबद्ध है। डॉ. प्रसाद ने क्लब के ही एक वरिष्ठ सदस्य डॉ. प्रवीर सिन्हा को रोटरी समूह में जोन 3 का असिस्टेंट गवर्नर नियुक्त होने पर बधाई दी।रोटरी दरभंगा मिडटाउन की नई नेतृत्व टीम गठित, डॉ. नीरज अध्यक्ष, विशाल गौरव बने सचिव

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

जानकारी के अनुसार, दरभंगा, मुजफ्फरपुर व समस्तीपुर की अधिकतर रोटरी क्लब इकाइयां जोन 3 में ही आती हैं। मौके पर सत्र 2019-20 के निवर्तमान प्रेसिडेंट डॉ. अमिताभ सिन्हा ने गत वर्ष के क्लब की मुख्य उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने विशेष रूप से साप्ताहिक टीकाकरण, प्रीमेच्योर रेटीना थेरेपी, मेडिकल कैंप, बाढ़ राहत शिविर, कोरोना प्रभावित प्रवासियों के लिए भोजन वितरण, पोलियो रैली आदि का उल्लेख किया।

रोटरी क्लब दरभंगा मिडटाउन सचिव विशाल गौरव ने बताया, इस चेंजओवर कार्यक्रम में पिछले सत्र के कार्य के आधार पर डॉ. संजीव मिश्रा को “बेस्ट रोटेरियन ऑफ क्लब” का पुरस्कार दिया गया। इसके अलावे डॉ. कन्हैया झा, डॉ. आशीष शेखर, निर्मल सिन्हा, डॉ. कैलाश सिंह, अशोक चौधरी व मनोज बरौलिया को भी पुरस्कृत किया गया।रोटरी दरभंगा मिडटाउन की नई नेतृत्व टीम गठित, डॉ. नीरज अध्यक्ष, विशाल गौरव बने सचिव

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें