अप्रैल,29,2024
spot_img

केवटी में मंगलवार रहा अमंगल:बंगराचौड़ में नहाने के दौरान गड्ढे में डूबकर 2 स्कूली बच्चों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी, देशज रिपोर्टर। स्थानीय नयागांव के लिए मंगलवार का दिन अमंगल (kewti ,wmangal raha amangal) साबित हुआ। यहां दो स्कूली बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना पश्चिम बंगराचौड़ में हुआ। यहां पानी भरे गड्ढे में डूबकर दो स्कूली बच्चों भोला मल्लिक के ग्यारह वर्षीय पुत्र अंकित कुमार मल्लिक व आमोद दास के पुत्र दस वर्षीय धनिक कुमार दास की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  kk Pathak | Bihar News | हेडमास्टरों पर अब होगा FIR...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोनों दोपहर करीब दो बजे बंगरा चौड़ में नहाने गए थे। पांव फिसलने से दोनों पानी में डूब गए। काफी देर बाद भी जब घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोज शुरू करते हुए दोनों के कपड़े (kewti ,wmangal raha amangal)  गड्ढे के पास मिलने पर कयास के केवटी में मंगलवार रहा अमंगल:बंगराचौड़ में नहाने के दौरान गड्ढे में डूबकर 2 स्कूली बच्चों की मौतअनुसार, उसी गड्‌ढे में दोनों की तलाश शुरू हुई। 

स्थानीय युवकों ने गड्ढे में उतरकर दोनों को बाहर निकालते हुए तत्काल सामुदायिक चिकित्सा केंद्र रनवे -केवटी ले गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे रैयाम थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह व सीओ (kewti ,wmangal raha amangal) अजीत कुमार झा ने दोनों शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों को आपदा मद से सहायता राशि देने की बात कही।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें