मई,5,2024
spot_img

सीएम आवास में तैनात हवालदार की कोरोना से मौत ,उप मुख्यमंत्री के चार स्टाफ कोरोना संक्रमित

spot_img
spot_img
spot_img

सील किया गया उप मुख्यमंत्री का सचिवालय स्थित कार्यालय, घर को भी किया जा रहा है सेनेटाइज

पटना, देशज न्यूज।  । कोरोना के कारण  राजधानी पटना की हालत दिनोदिन ख़राब होने लगी है। मुख्यमंत्री  आवास  में तैनात एक हवालदार की कोरोना से मौत हो गयी है। बताते हैं कि बामेती गेस्ट हाउस में आइसोलेट कर उसका इलाज चल रहा था। उसकी मौत के बाद सियासी गलियारे  में हड़कंप मच गया है । पटना  एम्स के नोडल पदाधिकारी ने  गुरुवार को बताया कि बीएमपी का हवालदार का इलाज  बामेती गेस्ट हाउस में  चल रहा   था  लेकिन पटना एम्स पहुँचते ही कोरोना संक्रमित हवालदार की मौत हो चुकी थी ।

जिस हवालदार की मौत हुई है  उसकी तैनाती सीएम आवास में थी । इस बीच खबर यह है कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के चार स्टाफ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें उनके निजी सहायक भी शामिल हैं।

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के निजी सहायक के साथ-साथ उनके कार्यालय के तीन अन्य कर्मचारी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले दिनों संक्रमण की आशंका को देखते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत उनके कार्यालय के कुल 23 लोगों के सैंपल लिये गए थे। इनमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे सचिवालय के गलियारे में भी हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

कई अधिकारियों को क्वारंटाइन करने की बात भी सामने आ रही है। डिप्टी सीएम के स्टाफ के पॉजिटिव निकलने के बाद मुख्य सचिवालय स्थित उनके ऑफिस को तत्काल बंद कर दिया गया है। अब यहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा। मुख्य सचिवालय में संक्रमण का खतरा बढ़ता देख वहां अन्य कार्यालयों को भी सेनेटाइज कराया जायेगा।

डिप्टी सीएम के सरकारी आवास में भी सेनेटाइजेशन का काम कराया जायेगा क्योंकि वित्त विभाग के कार्यालय में काम करने वाले स्टाफ के साथ-साथ डिप्टी सीएम के सरकारी व निजी सहायक का आना-जाना सरकारी आवास पर भी था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

पिछले दिनों डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की रिपोर्ट  नेगेटिव आई थी जिसके बाद सबने राहत की सांस ली थी लेकिन अब चार स्टाफ पॉजिटिव मिलने के बाद एक बार फिर से बेचैनी बढ़ी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें