मई,8,2024
spot_img

रामविलास-चिराग पर एके 47 से उड़ाने की धमकी पर गरजे बिरौल LGP नेता, कहा DGP लें एक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान व उनके पुत्र सह राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को जान से मारने की धमकी दिए जाने की खबर देशज टाइम्स में छपते ही क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसको लेकर लोजपा के पदाधिकारी से लेकर पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं ने इसकी निंदा करते हुए उच्च स्तरीय जांच कर दोषी के विरुद्ध अविलंब कार्रवाई करने की मांग डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से की है।

वहीं अपने दोनों नेताओं को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने को कहा है। लोजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रभाकर ठाकुर ने बताया, इस बात की जानकारी देशज टाइम्स न्यूज में छपी खबर से मिली है।

यह भी पढ़ें लोजपा सुप्रीमो रामविलास व चिराग पासवान को एके 47 से उड़ाने की धमकी

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Inter School Quiz Competition Inquisitive: 9 स्कूली टीमें फाइनल में

सदस्य श्री ठाकुर ने इस धमकी की निंदा करते कहा, लोजपा के संस्थापक व केंद्र सरकार के वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री हम सबों के अभिभावक रामविलास पासवान व लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई के सांसद चिराग पासवान को शेखपुरा जिला के संजय यादव की ओर से एके-47 से भून डालने की धमकी देना एक आतंकवादी मानसिकता को दर्शाता है। (ramvilash chirag)

उन्होंने कहा, इसलिए हम सभी इसकी घोर निंदा करते हैं। बिहार सरकार से मांग करते हैं, ऐसी मानसिकता वाले आदमी को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसी तरह गौड़ाबौराम प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार झा, किरतपुर प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार सहनी सहित कई कार्यकर्ताओं ने इसकी निंदा करते हुए दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग डीजीपी से की है। (ramvilash chirag)

यह भी पढ़ें:  Bihar MLC Oath News | LokSabha Chunav के बीच CM Nitish, Rabri Devi के साथ 11 सदस्यों ने ली शपथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें