अप्रैल,30,2024
spot_img

अंतरराज्यीय शराब तस्कर मधुबनी का मो.यूसुफ दिल्ली में गिरफ्तार, दिल्ली से बिहार भेजता था शराब

spot_img
spot_img
spot_img
नई दिल्ली, देशज न्यूज। मध्य दिल्ली की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से कई पेटी अवैध शराब बरामद की है। ये शराब बिहार सप्लाई की जानी थी। आरोपित की पहचान मोहम्मद यूसुफ (40) के रूप में हुई, जो कि जिला मधुबनी बिहार का रहने वाला है। Central Staff Police arrested
मध्य ज‍िले के डीसीपी संजय भाटिया ने शुक्रवार को बताया कि पुल‍िस टीम को एक गुप्त सूचना मिली की रेलवे स्टेशन के आसपास एक शराब तस्कर बिहार के लिए शराब तस्करी करने वाला है। स्पेशल स्टाफ के एसीपी की देखरेख में एक टीम का गठन क‍िया। इस बीच पुल‍िस को जानकारी मिली की इस शराब को हरियाणा से सड़क मार्ग से फरीदाबाद होते हुए दिल्ली लाया गया है, जिसके बाद इसे बिहार पार्सल किया जाना है।
डीसीपी के अनुसार, स्पेशल स्टाफ के एसआई सतवीर को 8:45 पर एक युवक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-4 के पास भभूति मार्ग के पास खड़ा मिला। पुल‍िस ने शक के आधार पर मोहम्मद यूसुफ को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास मौजूद पार्सल की तलाशी की तो उसके अंदर थर्मोकोल के कार्टून से अवैध शराब बरामद हुई।Central Staff Police arrested
कार्टून में पैक कर बिहार पार्सल
पुलिस ने बताया कि जब आरोपित मोहम्मद यूसुफ से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बिहार में शराबबंदी हो चुकी है। ऐसे में वह पैसे कमाने के लिए दिल्ली से बिहार अवैध रूप से शराब की सप्लाई करता है। शराब को हरियाणा से खरीद कर सड़क मार्ग के द्वारा फरीदाबाद तक पहुंचाया था फिर दिल्ली लेकर आता था। जिसके बाद यूसुफ शराब को कार्टून में पैक कर बिहार पार्सल करता था। लंबे समय से मोहम्मद यूसुफ और बिहार में मौजूद उसका परिवार अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है।
मोटा मुनाफा कमाने की चाह
पुलिस ने बताया कि मोहम्मद यूसुफ बेरोजगार है और बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। आसान तरीके से पैसे कमाने की चाह रखता है। जिसके लिए उसने अवैध शराब की सप्लाई का प्लान बनाया क्योंकि बिहार में शराबबंदी हो चुकी है। ऐसे में यहां से शराब सप्लाई कर महंगे दामों पर बिहार में बेच मुनाफा कमाना इसका मकसद था।
Central Staff Police arrested

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें