मई,6,2024
spot_img

#Begusarai-SDO ने फल व्यवसायी को पीटा, विरोध में C0-BDO पर सड़े फल से हमला, हाथापाई

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय, देशज न्यूज। लॉकडाउन को लेकर एसडीओ को पहले समझाना और बाद में एक फल व्यवसायी की पिटाई करना महंगा पड़ गया। एसडीओ के इस एक्शन से आक्रोशित व्यवसायियों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे बीडीओ,सीओ व पुलिसकर्मियों पर सड़े फल से हमला बोल दिया। मामला बखरी बाजार का है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर बखरी एसडीओ अनिल कुमार बाजार में लॉक डाउन का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान सड़क पर लगे ठेला पर फल व्यवसायियों के साथ गाली-गलौज करते मारपीट कर दी। इससे नाराज सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। सड़क जाम कर पुलिस व एसडीओ के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

बाद में पहुंचे बीडीओ, सीओ व पुलिस पर लोगों ने सड़े  फल से हमला कर दिया। एसडीओ की पिटाई से खिन्न फल व्यवसाई के साथ मारपीट के बाद नाराज व्यवसायियों ने बाजार में सड़क जामकर जमकर हंगामा किया। मौके पर समझाने पहुंचे बीडीओ सीओ और पुलिस पर व्यवसायियों ने सड़े हुए फल से हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस को पीछे हटना पड़ा।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

 

फल विक्रेताओं का कहना है, एसडीओ जबरन फल बेचने से मना कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। इसी से नाराज लोग सड़क जाम कर दिया।जमकर हंगामा करने लगे। इस दौरान मौके पर पहुंचे अधिकारियों पर जमकर सड़े हुए फल फेंक कर हमला किया गया। हाथापाई  भी की गई। बीडीओ अमित कुमार ने कहा, जाम की सूचना पर गए थे हमला किया गया है। सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें