मई,9,2024
spot_img

बिरौल में बड़ा हादसा: पुल से टकराई कार, मौके पर 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल में बड़ा हादसा: पुल से टकराई कार, मौके पर 2 की मौत, 1 की हालत गंभीरबिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रसाद लेकर थाना क्षेत्र के राज्य मार्ग 56 पर डुमरी के विश्वकर्मा मंदिर के निकट तेज रफ्तार से आ रही अल्ट्रो कार पुल से टकरा जाने से उस पर सवार चार लोगोंं में दो की मौत घटना स्थल पर हो गई। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हमारा "Vishwanathan Anand...Vaibhav" | दरभंगा की शान 13 साल का वैभव बना International Chess Player, दूसरा स्थान,@Rating1410

सूचना मिलते ही सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गंभीर हालत में जख्मी को सीएचसी में भर्ती कराया। बताया जाता है कि ये सभी कहुआ दाथ से सुपौल बाजार की ओर आ रहा था।

 

इसी दौरान यह घटना घटी है। एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने बताया कि दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। तीसरे की स्थिति गंभीर बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बारिश, तेज हवा क्या डोली, 5 घंटे बिजली रानी गुल, Tension Full

 

एक दस से बारह वर्ष का लड़का भी उस मे था। इन दोनों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने बताया कि अभी तक सही तरीके से इन लोगों की पहचान नहीं हो पाया है। परिजनों के आने के बाद ही मृतक एवं अन्य लोगों की पहचान हो पायेगी।biraul me

बिरौल के डुमरी मे पुल से टकराई कार। biraul me

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें