मई,6,2024
spot_img

#Bihar Assembly Election: बिहार के दो दिवसीय दौरे पर चुनाव आयोग की टीम

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग की तैयारी शुरू है। इसमें अब तेजी भी दिख रही है। आयोग की दो सदस्यीय टीम सोमवार को बिहार के दो दिनों के दौरे पर है। उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन की अगुवाई में दो सदस्यीय टीम जिसमें चंद्र भूषण कुमार भी शामिल हैं, पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर व बोधगया में बैठक करेंगी।

जानकारी के अनुसार, टीम पटना से सीधे मुजफ्फरपुर जाएगी। यहांउत्तरी इलाके के जिलों में होने वाले चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा पटना में होने वाली बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, रोहतास, सीवान, गोपालगंज की समीक्षा होगी।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

दो दिवसीय दौरे पर टीम 15 तारीख को भागलपुर व गया जाएगी। भागलपुर में बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया समेत अन्य जिलों की समीक्षा होगी। इन बैठकों में सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम समेत पुलिस के आलाधिकारी मौजूद रहें जो ताजा रिपोर्ट देंगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें