अप्रैल,28,2024
spot_img

एक्टर संजय दत्त ने जीत ली कैंसर की जंग, जुड़वा बच्चों के बर्थडे पर ऐलान

spot_img
spot_img
spot_img

मुंबई, देशज न्यूज। संजय दत्त पिछले कुछ समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे, लेकिन संजय दत्त ने कैंसर की इस जंग में फतह हासिल कर ली है। जी हां, संजय दत्त का कैंसर ठीक हो गया है। उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया है।

संजय के जुड़वां बच्चों का आज जन्मदिन है और इसी मौके पर संजय ने ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। अपनी इस जंग में उनका साथ देने के लिए और उनके साथ बने रहने के लिए संजय ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया है।

संजय दत्त ने अपना बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है, पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किलों से भरे थे. लेकिन एक कहावत है कि बड़ी लड़ाइयों के लिए ईश्वर भी बहादुर सिपाही ही चुनता है. और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन पर मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं इस जंग में जीत गया हूं और अपने परिवार को सबसे जरूरी और कीमती तोहफे के तौर पर अपनी सेहत और अपना स्वास्थ्य दे रहा हूं।

उन्होंने आगे लिखा, ये सब आपके साथ के बिना नहीं हो पाता. मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं जो इस पूरे सफर में मेरे साथ खड़े रहे।

आप सब की दुआओं और साथ के लिए शुक्रिया. मैं कोकिलाबेन अस्पताल की डॉक्टर सेवंती और उनकी पूरी टीम और अस्पताल के सभी कर्मचारियों का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरा इतना ध्यान रखा।

धन्यवाद हाल ही में संजय दत्त की तबीयत काफी खराब होने की खबरें आ रही थीं। उनके परिवार के एक करीबी ने हाल ही में कहा कि इस तरह की खबरें थीं कि संजय का जीवन छह महीने ही है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें