मई,6,2024
spot_img

MadhubaniBigNews-बिस्फी में चुनाव कराने आए कई जवान हुए कोरोना संक्रमित

spot_img
spot_img
spot_img

अब आपके नाम, दीप जलेंगे चारों धाम। सुख, शांति, समृद्धि आएगी घर बैठे। 🙏🏻🕉 कीजिए, मनोरथ पूर्ण। रंगीन दीपोत्सव के धनतेरस पर छलकेगा आस्था। ☀️ जलाइए, अपने इच्छित धाम में नव दीप। 🪔 देशज टाइम्स लेकर आया है इस दिवाली आपके लिए बेहद आध्यात्मिक खास। 🔱🙏🏻 लिंक पर क्लिक कर कोरोनाकाल मैं अपने पसंद के धाम में जलाएं इस धनतेरस पवित्र, असंख्य दीप। 🪔 👇🏻 https://bhagwaanji.com/diwali/?ref=diya20204 #Diwali2020

बिस्फी, देशज न्यूज। स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के परिसर एवं सदुल्लहपुर पंचायत भवन में पर बीएसएफ के जवानों को कोविड-19 की जांच शिविर लगाकर की गई। वही जागरूकता अभियान भी चलाया गया। इस मौके पर डॉ मेराज अकरम एवं डॉ रियाज अहमद की उपस्थिति में चिकित्सक दल के लोगों ने 187 लोगों का कोविड-19 जांच किया।

इसमें 14 लोग पॉजिटिव पाए गए। जिसमें अधिकांश रिजर्व बटालियन के जवान शामिल है। यह सभी जवान बिस्फी विस क्षेत्र में शांतिपूर्ण चनाव कराने आए थे। जवानों में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए की सुचना पर बिस्फी क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल कायम हो गया। लोगों का कहना था कि बीएसएफ के जवान गांव के चोक चोराहों पर एक सप्ताह से घूम फिर रहे थे।

कई दुकानों से सामान की खरीदारी भी की है। इससे कोविड-19 फैलने का लोगों को डर सताने लगा है। स्वास्थ्य प्रबंधक रेजाऊर रहमान ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में अब तक 18498 लोगों का जांच किया जा चुका है। जिसमें 220 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि 205 लोग सामान्य होकर अपने कार्य में लगे हुए हैं। वहीं लोगों को मास्क पहनने,दो गज की दूरी रखने एवं साबुन से हथ धोने,घर से कम निकलने की अपील की गई।

सभी लोगों को कोविड 19 की जांच पीएचसी में आकर कराने की अपील किया। मौके पर मो नाजिम,अयूब खान,प्रीति कुमारी,अंशु कुमारी,विभा कुमारी,पूजा कुमारी,वैद्यनाथ राम,गणेश पासवान सहित कई चिकित्सक आशा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें