अप्रैल,30,2024
spot_img

मधुबनी में पूर्व मुखिया पवन यादव की दिनदहाड़े हत्या के नामजद राजेश साह का अपहरण

spot_img
spot_img
spot_img

मुख्य बातें
परिजनों ने हत्या की नीयत से अपहरण की दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार, मढ़िया गांव में एक वर्ष पूर्व हुई थी पूर्व मुखिया की हत्या 

 

हरलाखी, देशज रिपोर्टर/ मधुबनी ब्यूरो। पूर्व मुखिया पवन यादव हत्या कांड के फरार चल रहे अभियुक्त हरलाखी थाना क्षेत्र के कमलावरपट्टी गांव निवासी राजेश साह की कथित अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर अभियुक्त के पिता दिलीप साह ने आवेदन देकर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

आवेदन में कहा गया है कि करिब एक साल पूर्व मढिया पंचायत के पूर्व मुखिया की हत्या के बाद साजिश के तहत मेरे पुत्र राजेश को अभियुक्त बना दिया गया। जिसके बाद पुलिस की गिरफ्तारी के भय से मेरा पुत्र बाहर-बाहर ही रहता था। विगत 18 नवंबर को बासोपट्टी थाना क्षेत्र के मढिया गांव निवासी प्रभाकर यादव ने जालसाजी के तहत ठग कर राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राटी चैक पर बुलाया जहां पिता की हत्या के बदला लेने के उद्देश्य से स्व पवन यादव के पुत्र अविनाश कुमार यादव, रोहित यादव व उसी गांव के ललित नारायण यादव, विनय कुमार यादव ने हत्या के नियत से अपहरण कर ली। मेरे अपहृत पुत्र को जानने वाले लोगों ने इस घटना की जानकारी मुझे दिया।

तब हमने प्रभाकर के मोबाइल पर फोन करके कहा कि मेरे पुत्र को छोड़ दो। तो उन्होंने एक घंटा में छोड़ देने की बात कही। जिसके बाद फोन को बंद कर लिया। इस मामले में उन्होंने अपने पड़ोसी ललिता देवी पर भी आरोप लगाया है कि इन्होंने घटना का अंजाम देने में सहयोग किया है। इनके द्वारा हमलोगों के परिवार के हर गतिविधि की सूचना दिया जा रहा है। इधर पुत्र की अपहरण होने से घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें