अप्रैल,27,2024
spot_img

चाय वाले के देश में चाय पर आफत:आम आदमी को झटका!दिसंबर में महंगा हुआ दूध,चीनी,चायपत्ती

spot_img
spot_img
spot_img

नई दिल्ली, देशज न्यूज। आम आदमी के किचन पर महंगाई की मार लगातार बढ़ती जा रही है। सब्जियों और दालों के बाद अब चीनी, दूध और चाय पत्ती के भाव में इजाफा देखने को मिला है।/sugar-tea-and-milk-price-hike-in-december-।

उपभोक्ता मंत्रालय की वेबसाइट पर दिए गए आंकड़ों के मुताबिक, 30 नवंबर को देश के खुदरा बाजार में चीनी का औसत मूल्य 39.68 रुपये प्रति किलो था जोकि 7 दिसंबर को बढ़कर 43 रुपये 38 पैसे हो गया है /sugar-tea-and-milk-price-hike-in-december-।

इसके अलावा खुली चाय के रेट्स में भी करीब 11.57 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है. चाय पत्ती का रेट 238.42 रुपये से बढ़कर 266 रुपये पर पहुंच गए हैं।

इसके अलावा दूध के भाव में भी करीब 7 फीसदी तक का इजाफा देखने को मिल रहा है/sugar-tea-and-milk-price-hike-in-december- दूध का भाव 46.74 रुपये से बढ़कर 50 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें