अप्रैल,30,2024
spot_img

उपद्रवियों ने खेत में काटकर रखी गई हजारों रुपए के धान को जलाया

spot_img
spot_img
spot_img

हरलाखी, रिपोर्टर देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। पिपरौन बॉर्डर पर स्थित एक किसान के खेत में काटकर रखी गई हजारों रुपये के धान को उपद्रवियों ने जला दिया। जिससे पीड़ित किसान सदमे में है।

जानकारी के मुताबिक पिपरौन गांव निवासी तेजनारायण महतो ने अपने खेत में से करीब 4 कट्ठा का धान काटकर एक झोड़पी के पीछे जमा कर दिया। रात में किसी उपद्रवी तत्व ने धान में आग लगा दिया। पीड़ित किसान ने बताया कि मेरा खेत पिपरौन एसएसबी कैम्प से जटही जाने वाले रास्ते में राजघाट बस स्टैंड व कस्टम कार्यालय के निकट है।

मेरे खेत के आगे एक झोपड़ी में अवैध नशीली व प्रतिबंधित दवा बेची जाती है। जहां नेपाली युवक आकर नशा करते हैं और रात में उपद्रवी तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। पीड़ित किसान ने कहा कि वे इसकी शिकायत पुलिस से भी करेंगे। फिलहाल वे इस भारी नुकसान से सदमें है। इस बाबत थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि घटना की शिकायत अभी नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: सीएससी का एस्बेस्टस तोड़ 2 लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें