अप्रैल,30,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर मेंं पैसा देने के बहाने विवाहिता को गांव के नहर पर बुलाया, किया सामूहिक दुष्कर्म

spot_img
spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर, देशज न्यूज। एक विवाहिता के साथ गैंगरेप  का मामला प्रकाश में आया है। इस शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने 27 वर्षीय विवाहिता की अस्मत लूटी तो उनके दो अन्य साथियों ने पहरा दिया। घटना जिले के पारु थाना इलाके के एक गांव की है। सभी आरोपी आस पास के ही हैं जिनमें से दो युवकों को पीड़िता पहचानती है।
वारदात का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है । पीड़िता के बयान पर पारु थाने में दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस की कार्रवाई शुरु हो गयी है ।
पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच में भेज दिया है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में बाहर रहता है। वह घर में अपने सास ससुर के साथ रहती है लेकिन उनका खानपान अगल-अलग है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता एक समूह से काम काज के लिए एक समूह से रुपये का लेन देन करती है। उस पर तीन हज़ार रुपये की देनदारी थी जिसे 5 दिसम्बर तक जमा करना था । समूह में जमा करने के लिए उसने गांव के हीं एक युवक से रुपये की मांग की थी। रुपये देने के लिए उसनें बीते पांच दिसम्बर को उसे बुलाया था।
शाम को फोन करके पीड़िता को गांव के नहर पर बुलाया गया था । वह अकेली पहुंची थी जबकि पहले से वहां चार युवक मौजूद थे । उनमें से दो आरोपी ने उसे झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया । चीखने पर दोनो ने उसका मुंह पहले हाथ से दबा दिया और फिर कपड़े से बांध दिया । दुष्कर्म के बाद आरोपियों नें उसे धमकी दी कि घटना और उन लोगों के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे इस वजह से कई दिनों तक मामला दबा रहा।
आपसी कानाफूसी के कारण मामला खुल गया और पुलिस के पास पहुंच गया। मामले में केस के अनुसंधान कर्ता सह पारू थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर महताब खान ने कहा कि पीड़िता के बयान के अनुसार पुलिस कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है जल्द ही सभी आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।
यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| केके का कड़ा एक्शन, सभी जिलों के DEO और DPO के वेतन पर रोक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें