अप्रैल,30,2024
spot_img

नल-जल योजना लेन-देन में सिंहवाड़ा के वार्ड मेंबर गणेश को कमतौल के शिक्षक ने मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। नल-जल योजना के लेन-देन (Kamatol’s teacher shot Ward Ganesh, the ward member of Sinhwada, in a tap-water scheme transaction) में चल रहे एक विवाद को लेकर जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सिमरी पंचायत के वार्ड संख्या-12 के सदस्य गणेश साह को उन्हीं के ग्रामीण सह कमतौल अहियारी के मध्य विद्यालय में कार्यरत शिक्षक बबन यादव की ओर से गुरुवार को गोली मार देने का मामला प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुखिया एवं ठेकेदारों के अनुसार काम करने से मना करने पर वार्ड सदस्य को गोली मार गयी है। फिलहाल जिसे गम्भीर अवस्था मे डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। (Kamatol’s teacher shot Ward Ganesh, the ward member of Sinhwada, in a tap-water scheme transaction) पुलिस द्वारा इस मामले में दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि नल-जल योजना में लेन-देन को लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा था। जिस विवाद में वार्ड सदस्य गणेश साह को गोली मार दी गई। गोली चलने के वक्त पंचायत के मुखिया विश्वनाथ पासवान उर्फ भोला भी मौका-ए-वारदात पर मौजूद थे। गोली लगने के साथ वार्ड सदस्य मौके पर ही गिर गया। आनन-फानन में (Kamatol’s teacher shot Ward Ganesh, the ward member of Sinhwada, in a tap-water scheme transaction) तत्काल वार्ड सदस्य को स्थानीय लोगों ने चुपचाप एक स्कार्पियो से दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Crime News | दरभंगा में खाली घर... शैतान का घर

इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मुखिया को तत्काल हिरासत में ले लिया। साथ ही वार्ड सदस्य को चोरी-छिपे इलाज के लिए लेकर जानेवाली स्कार्पियो को जब्त करते हुए उसके चालक को भी धर दबोचा। पकड़े गए लोगों से सघन पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जाता (Kamatol’s teacher shot Ward Ganesh, the ward member of Sinhwada, in a tap-water scheme transaction) है कि बुधवार की रात शिक्षक बबन यादव के भूंइया स्थान स्थित आवास पर वार्ड सदस्य को मुखिया की उपस्थिति में बुलाया गया था।

वार्ड सदस्य गणेश पर दोनों ने नल-जल योजना में काम करने के लिए दबाव बनाया। इससे इन्कार करने के बाद दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। इसी बीच शिक्षक ने वार्ड सदस्य को गोली मार दी। गोली(Kamatol’s teacher shot Ward Ganesh, the ward member of Sinhwada, in a tap-water scheme transaction)  लगने के साथ मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में हमलावरों में शामिल लोग व अन्य गणेश को लेकर डीएमसीएच गए। लेकिन, वहां से उन्हें चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। सिमरी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटना की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में घटना के पीछे नल-जल योजना में लेन-देन के विवाद को कारण माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें