अप्रैल,30,2024
spot_img

Human Chain In Begusarai:मानव श्रृंखला में नहीं दिखी भीड़,नेताओं ने बताया पूरी तरह से सफल

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय, देशज न्यूज। केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि बिल के खिलाफ गांधीजी के शहादत दिवस पर शनिवार को राजद के नेतृत्व में विपक्षी दलों द्वारा आयोजित मानव श्रृंखला बेगूसराय जिला में सुपर फ्लॉप साबित हुई। मानव श्रृंखला 12 बजे से आयोजित थी, इस दौरान जिला भर में साहेबपुर कमाल से बछवाड़ा और सिमरिया तक, खोदावंदपुर से कैंटीन चौक तक मानव श्रृंखला के लिए जोर-शोर से प्रचार किया गया था। पिछले सप्ताह से ही तैयारी चल रही थी, लेकिन पूरे जिला में दो हजार कार्यकर्ता भी सड़क पर नहीं आ सके।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

इस दौरान जिला मुख्यालय के ट्रैफिक चौक पर केंद्र सरकार की नीति का विरोध करने वाले दो सौ कार्यकर्ता भी नहीं पहुंचे। यहां एनएच पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक यातायात पूरी तरह से ठप रखा। हालांकि भीड़ कम रहने के बावजूद राजद, सीपीआई, सीपीएम, भाकपा माले एवं कांग्रेस समेत अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इसे सफल बताया है। लेकिन एनएच किनारे कार्यकर्ताओं की दिख रहे संख्या के हिसाब से यह पूरी तरह सुपर फ्लॉप साबित हुआ। जिला मुख्यालय के अलावा तमाम प्रखंड मुख्यालय एवं चौक-चौराहे पर मानव श्रृंखला के समर्थन में कुछ-कुछ कार्यकर्ता दिखे, लेकिन भीड़ कहीं नहीं लग सकी।Human Chain In Begusarai:मानव श्रृंखला में नहीं दिखी भीड़,नेताओं ने बताया पूरी तरह से सफलइधर, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बखरी विधायक सूर्यकांता पासवान ने मानव श्रृंखला को पूरी तरह से सफल बताया है। ट्राफिक चौक पर अपने समर्थकों के साथ मानव श्रृंखला बनाकर खड़े विधायक ने कहा कि किसान विरोधी कानून और किसानों के ऊपर किए जा रहे अत्याचार को लेकर महागठबंधन द्वारा आयोजित मानव श्रृंखला पूरी तरह से सफल है। यह आंदोलन अब सिर्फ किसान नहीं, देश के आम-आवाम का आंदोलन बन चुका है। गरीब-गुरबा, किसान, मजदूर, छात्र, नौजवान सब के सब सरकार की नीतियों से त्रस्त होकर सड़क पर उतर आए हैं। अपनी मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों पर सरकार लाठी, गोली और बम चल रहा है, लेकिन इससे हम डरने वाले नहीं हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें