मई,3,2024
spot_img

बेनीपुर से कोरोना को लेकर शर्मनाक खबर, कोरोना पॉजिटिव युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा, अंतिम समय में परिवारवालों ने भी छोड़ा साथ, शव लेने से किया इनकार, अब दरभंगा प्रशासन कराएगा दाहसंस्कार

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स। प्रखंड क्षेत्र के शिवराम गांव में गुरुवार की देर रात करोना संक्रमित एक 36 वर्षीय युवक की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। अंतिम समय में घर के लोगों ने भी उनका साथ छोड़ दिया।

 

 

 

 

आस-पड़ोस के लोगों ने एंबुलेंस में उन्हें लदवा कर डीएमसीएच भेज दिया। डीएमसीएच पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक उनके कोई भी परिजन शव लेने तक के लिए डीएमसीएच नहीं पहुंचे हैं। पंचायत के मुखिया विश्वनाथ भगत बताते हैं कि उक्त युवक गत 6 अप्रैल को आर्थिक नगरी मुंबई से घर लौटा था।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Sanskrit University की चाहत..., आप भी बनें संस्कृतानुरागी, दस लोगों को जोड़ें, पढ़ाएं संस्कृत

 

 

 

घर लौटने पर उन्हें सर्दी खांसी कफ बुखार की शिकायत थी तो परिवार वालों ने उन्हें गांव के चिकित्सक से इलाज करवाया। ठीक नहीं होने पर उन्हें नेहरा के एक चिकित्सक से इलाज करवाया गया, लेकिन फिर भी सर्दी जुकाम एवं बुखार ठीक नहीं होने पर ग्रामीणों द्वारा उन्हें कोरोना जांच के लिए बहेरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

 

 

 

 

जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना का पॉजिटिव मरीज बताते हुए होम क्वरेंटाईन  होने की सलाह दी। विगत 1 सप्ताह से उक्त युवक होम क्वरेंटाईन में था, लेकिन वह कल तड़प तड़प कर अपनी जान दे दी, लेकिन कोई परिजन तक उसका सुध लेने वाला नहीं था।

 

 

 

अंत में ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस को मगाया गया और एंबुलेंस से उन्हें डीएमसीएच भेज दिया गया लेकिन डीएमसीएच पहुंचते-पहुंचते उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक शव डीएमसीएच में पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| Siyaram Jewelers से Rs10 lakh की लूट, एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा, जमकर पीटा

 

 

 

इस संबंध में पूछने पर अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार प्रशासन की ओर से जिला स्तर पर ही संपन्न कराई जाएगी। दूसरी बहेरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल टीम शिवराम गांव पहुंचकर मृतक के परिवार एवं पड़ोस के  26 लोगों का करोना जाॉच किया जिसका जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें