back to top
7 अक्टूबर, 2024

बिहार समाचार : पूर्णिया में सुपौल के पुलिस कैदी वाहन में ट्रक ने मारी ठोकर, 6 पुलिसकर्मी घायल

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार से बड़ी खबर, पूर्णिया के सरसी थाना के कचहरी बलवा के पास एक अज्ञात ट्रक ने मंगलवार को पुलिस वाहन में टक्कर मार दी। इस घटना में छह पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

सभह सरसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बनमनखी रेफर कर दिया गया है। सभी पुलिसकर्मी सुपौल जिला में पदस्थापित हैं जो कैदी को लाने के लिए भागलपुर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी गाड़ी में ठोकर मार दी और ट्रक लेकर चालक (Bihar News) फरार हो गया।

बिहार समाचार : पूर्णिया में सुपौल के पुलिस कैदी वाहन में ट्रक ने मारी ठोकर, 6 पुलिसकर्मी घायल

वही पुलिस की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी पुलिसकर्मी को बाहर निकाला गया । सरसी थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर (ruck rams into police prisoner vehicle of Supaul in Purnia, 6 policemen injured) सभी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -