back to top
7 अक्टूबर, 2024

बाइक से जा रहे युवक की घात लगाए अपराधियों ने कर दी हत्या, दिन-दहाड़ मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय से बड़ी खबर है जहां कुरमुरी गांव निवासी चंद्रिका यादव के पुत्र राजो उर्फ लालो यादव की दिनदहाड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वारदात हलसी प्रखंड अंतर्गत गौरा पिपरा मार्ग में हुआ है जहां अपराधियों ने बाइक सवार युवक राजो की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। मौके पर ही राजो की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, अपराधी पूर्व से हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा पिपरा मार्ग में घात लगाए हुए बैठे थे जैसे ही लालो जो बाइक से किसी काम के लिए निकले कि अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

गोलीबारी और हत्या के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में चौकसी तेज कर दी। वहीं, लोगों की भीड़ वहां जुट गई। पुलिस को मौका ए वारदात  पर एक अपाचे बाइक पड़ी मिली है।

लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी रोशन कुमार ने बताया कि हत्या किसने की और क्यों की इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। हम लोग इस बात का पता लगा रहे हैं। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है। साथ ही आसपास में मौजूद सीसीटीवी को खंगालने में भी लग गई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -