मई,4,2024
spot_img

1 घंटे में 2 स्वर्ण व्यवसायी से लूट, ज्वेलरी-कैश लेकर अपराधी फरार…बाप-बेटे को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर से एक नहीं बल्कि दो बड़ी वारदात की घटना सामने आ रही है। यहां एक नहीं दो स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए पुलिस की नींद उड़ा दी है। इसमें एक वारदात के दौरान अपराधियों ने पिता-पुत्र को गोली भी मारी है। वहीं, एक लाख रुपए कैश और सोना-चांदी की लूट से दहशत और सनसनी मची है।

बुधवार की रात दोनों वारदातें करीब एक घंटे के भीतर हुई हैं जब दो स्वर्ण कारोबारी को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है। दोनों वारदातें गोरौल थाना क्षेत्र में ही हुईं हैं। वह भी एक घंटे के भीतर। इससे अन्य स्वर्ण व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, कार सवार अपराधी गन पॉइंट पर स्वर्ण व्यवसाई से पांच लाख के जेवरात और 60 हजार कैश लूटकर फरार हो गए। इसके ठीक कुछ देर पहले ही एक अन्य स्वर्ण व्यवसायी पिता और बेटे से लूट करते हुए उन्हें गोली मारी गई थी। दूसरी घटना के बाद पुलिस की नींद उड़ गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

कार सवार चार अपराधियों ने एक घंटे के अंदर दो अलग-अलग जगह पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।
गोरौल थाना क्षेत्र के सतपुरा गांव में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को हथियार दिखाकर एक लाख कैश और सोना-चांदी लूट लिया। राजेश ज्वेलर्स के मालिक दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे। तभी इसी दौरान चार से पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर सतपुरा गांव स्थित स्वर्ण व्यवसायी को रोक लिया और हथियार दिखाकर एक लाख कैश और सोना-चांदी लूट लिया।

दूसरी ताजा घटना सतपुरा गांव की है जहां राजेश नाम के व्यक्ति ज्वेलरी शॉप बंद कर घर लौट रहे थे, और पास में बिक्री के 60 हजार रुपये और लगभग पांच लाख मूल्य के सोने चांदी के जेवरात लेकर घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News, Harlakhi News ...अगले दिन भी पुलिस 'नदारद', 2 दुकानों में भीषण चोरी, तीसरी में ...

 

इसी बीच रास्ते में चार अपराधियों ने रोककर गन पॉइंट पर सारे पैसे और जेवरात लूटकर भाग निकले। एक  घंटे के अंदर एक ही थाना क्षेत्र में दो बड़ी वारदात के बाद इलाके में दहशत और सनसनी का माहौल बना हुआ है। पुलिस की जांच पड़ताल के लिए एक स्पेशल टीम बनाकर दोनों जगह पर छापेमारी और कार्रवाई तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें