मई,9,2024
spot_img

लखीसराय में गरजे Home Minister Amit Shah, कहा- सुनिए नीतीश बाबू मैं पूरा हिसाब लेकर आया हूं

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने आज बिहार सरकार और खासकर नीतीश कुमार को सीधे बल्ले से खेला। बिहार सरकार की मंच से जमकर हल्ला बोलते हुए बीजेपी की हुंकार रैली में अमित शाह ने नीतीश सरकार पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा।

शाह ने कहा कि, नीतीश बाबू हमारा हिसाब पूछ रहे है। उनको बता दें कि हमने आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वास्थ्य का 5 लाख रुपये तक का खर्चा गरीब परिवार को देने का काम किया है। इससे बिहार में 75 लाख लोग से जुड़े हैं। लोगों के घर में शौचालय बनाने का काम किया। गरीबों को अनाज मिल रहा है। 37 लाख लोगों को घर बनाकर देने का काम भी नरेंद्र मोदी ने किया है। नीतीश बाबू कम से कम बोहनी भी करवा दें।

उन्होंने मुंगेर के लोगों से पूछा कि कश्मीर से धारा 370 हटानी चाहिए जा नहीं। इसके बाद उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस, जदयू, राजद, टीएमसी और डीएमके ने बच्चे की तरफ धारा 370 को गोद में उठाया हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Bihar STF और Muzaffarpur Police की Joint Combing, राजद नेता सह मुखिया पुत्र को AK-47 के साथ दबोचा, दो साथी भी चढ़े हत्थे

बिहार वालों आपने नरेंद्र मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। 5 अगस्त 2019 को प्रधानमंत्री मोदी जी ने धारा 370 को हटा दिया। जिसके बाद कश्मीर हमेशा के लिए भारत माता का मुकुट मणि बन गया।

ये सारे लोग संसद में इकट्ठा होकर काउ, काउ काउ करते थे, और कहते थे कि धारा 370 हटाओगे तो खून की नदियां बह जाएगी। अरे राहुल बाबा, खून की नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की भी हिम्मत नहीं हुई।

अमित शाह ने कह कि बिहार बदलाव और क्रांति की भूमि रही है। इसी बिहार ने भ्रषटाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है। मैं मुंगेर की जनता को हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूँ। क्योंकि बिहार की जनत ही है जिसने 2014 में भाजपा को 31 सीटें दी।

वही 2019 में 53% वोट के साथ 39 सीटें दी। अब समय आ अगया है कि एक दो सीटों की कमी उसको भी पूरा कर लिया जाए। आप सब 2024 में सभी की सभी सीटें कमल के निशान को देने का काम करें । उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से नौ साल से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री है। इन नौ सालों में उन्होंने कई काम किए हैं।

इस दौरान अमित शाह ने कहा, मैं पटना उतरा तो बोला गया कि आंधी और बारिश है मुंगेर नहीं जा पाएंगे लेकिन बाबा भोलेनाथ की आशीर्वाद है कि आज हम आपके सामने उपस्थित हैं। बिहार ने हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ एक आवाज बुलंद की है। इस बार भी जरूरत है भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election | देश की जम्हूरियत को झंझारपुर का सलाम...

अमित शाह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार पूछ रहे थे कि मोदी सरकार ने नौ साल तक क्या किया तो मैं उनको जवाब देना चाहता हूं, अरे नीतीश बाबू कुछ तो शर्म रखो कुछ तो लिहाज रखो जिसकी बदौलत आप शासन में आए आज उसी से सवाल पूछ रहे हो। कहा कि, नौ साल में मोदी जी ने बहुत कुछ काम किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli Laukaha-Laukahi Legislative Assembly | Jhanjharpur Lok Sabha Election| विकास नहीं तो वोट नहीं, लौटे वोटर, जो पहुंचे, उनका नाम ही लिस्ट से गायब

मोदी जी के ये नौ साल भारत गौरव के साल है। ये नौ साल भारत के उथान और सुरक्षा के नौसाल हैं। यदि नीतीश बाबू सुनना चाहते हैं तो मैं पूरा हिसाब लेकर आया हूं। मोदी जी ने देश के 70 करोड़ करीब लोगों के लिए बहुत ससरे काम किए हैं।

पीएम मोदी ने देश के 70 करोड़ गरीबों के लिए बहुत काम किए। आजादी से लेकर अब तक किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रुपये डालने का काम नहीं किया। लेकिन मोदी किसान सम्मान निधि लेकर आए। बिहार के किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रुपये डाले गए हैं।

आजादी के बाद से अब तक किसी प्रधानमंत्री ने देश के किसानों के खाते में एक साल में छह हजार रूपये भेजने का काम नहीं किया था। लेकिन किसान सम्मान निधि के तहत देश के करोड़ो किसानों के खाते में पासा भेजा गया। इसकी अलावे, अमित शाह ने केंद्र सरकार की ओर से चलायी जा रही कई और योजना का भी जिक्र किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें