मई,11,2024
spot_img

शराब माफिया मानेंगे नहीं…पुलिस की मुखबिरी में युवक का कत्ल, चाकू से कर डाला छलनी-छलनी

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस की मुखबिरी में एक युवक रहीमपुर गांव निवासी स्व. बांदो मांझी के पुत्र आलो मांझी की शराब माफियाओं ने कत्ल कर दिया है। माफिया के गुर्गों ने युवक को चाकू घोंपकर छलनी कर दिया है।

घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के रहीमपुर गांव की है। हत्या के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। मामला बीती देर रात का है जहां पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर एक युवक आलो की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद परिजनों समेत पूरे गांव के लोग आक्रोशित हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, दो दिनों पूर्व गांव के सरयू मांझी के घर पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद किया था। इन लोगों का आरोप था कि आलो मांझी ने पुलिस को शराब के बारे में पुलिस को सूचना दी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar STF, Gopalganj Police की Joint Combing, आतंकी UAPA का मुजरिम, बिहार का Hardcore Naxalite Sameer Dangi गिरफ्तार

इसे लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था। जिसके बाद चाकू से हमला कर आलो की हत्या कर दी गई। आलो के परिजनों का कहना है कि यहां खुलेआम शराब की बिक्री होती है। यहां खुलेआम शराब बिकती है जब पुलिस ने माफिया को दबोचा तो आलो के साथ मारपीट की गई। फिर चाकू से उसकी हत्या कर दी गई।

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें