मई,5,2024
spot_img

शराब माफिया को पकड़ने गई उत्पाद टीम पर गुर्गों का लाठी-डंडे से हमला, 3 वाहनों के शीशे फोड़े, महिला SI का सिर फटा, छह पुलिसकर्मी जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

रोहतास से बड़ी खबर है जहां जहां शराब तस्करों को दबोचने गई उत्पाद की टीम पर बड़ा  हमला हो गया है। इस हमले में कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। पुलिस की टीम पर शराब माफिया के गुर्गों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें महिला एसआई का सिर फट गया है।

जानकारी के अनुसार, मोरौना गांव में उत्पाद विभाग की टीम उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज के नेतृत्व में कार्रवाई करने गई थी। उत्पाद विभाग की टीम ने जैसे ही दो शराब माफिया को अपने कब्जे में लिया, इसी दौरान टीम पर करीब पचास से अधिक लोगों ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला बोल लिया।

टीम ने दो शराब माफिया को गिरफ्तार किया तो बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में घायल उत्पाद अवर निरीक्षक की हालत गंभीर है। इधर, पुलिस यहां से अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों में दो लोग मठिया और दो लोग मोरौना के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

हमले में उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज का सिर फट गया और वे लहूलुहान हो गईं। उत्पाद विभाग के सिपाही रंजीत कुमार सिंह का हाथ फूल गया, जिनके हाथ टूटने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

महिला उत्पाद आरक्षी तूलिका कुमारी और एक होमगार्ड का जवान सुनील कुमार जख्मी है। घायलों में जूही राज की स्थिति गंभीर है। सभी जख्मी का इलाज बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मरौना गांव में छापामारी करने गई एक्साइज विभाग के टीम पर हमला करते हुए गुर्गों ने विभाग की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दी हैं। वहीं, छह पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

जख्मियों में एक महिला सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। सभी को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवा इलाज करवाया जा रहा है।  पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, वारदात बीती शाम की है जब उत्पाद अवर निरीक्षक जूही राज के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम मोरौना गांव में कार्रवाई करने गई थी। उत्पाद विभाग की टीम ने जैसे ही दो शराब माफिया को अपने कब्जे में लिया, इसी दौरान टीम पर करीब पचास से अधिक लोगों ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला बोल लिया।

यह भी पढ़ें:  Vande Bharat Express Train | Jaynagar और Muzaffarpur से दिल्ली दौड़ेंगी Vande Bharat Express, दरभंगा के हिस्से में...?

जानकारी के अनुसार,उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि मरौना के आसपास कुछ लोग शराब का धंधा कर रहे हैं। उसी सूचना पर जब टीम छापामारी करने पहुंची तो उस पर हमला कर दिया गया।

हमलावर की संख्या अधिक होने के कारण उत्पाद विभाग के तरफ से कोई भी जवाबी करवाई उस समय नहीं की गई। हमलावर ने जिसने उत्पाद विभाग के पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर दिया। साथ ही तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए।

इधर, इस घटना के बाद बिक्रमगंज थाना की पुलिस उपद्रवियों के गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। पुलिस के तरफ से इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें