मई,6,2024
spot_img

NH 28 पर ट्रैक्टर-बाइक की भीषण टक्कर में Samastipur के तीन युवकों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बरौनी-मुजफ्फरपुर खंड पर राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच-28) पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर और बाइक की भीषण टक्कर में समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है। हादसा, बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के समीप की है।

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र स्थित नगरगामा गांव निवासी रामाशीष राम का पुत्र सत्यम कुमार, राम चरण राम का पुत्र श्रवण कुमार एवं नथुन राम का पुत्र अमन कुमार अपने रिश्तेदार से मिलने मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेगूसराय जिले के गोविंदपुर जा रहे थे।

इसी दौरान रसीदपुर के समीप ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार में अगले 5 दिन होंगी पश्चिमी विच्छोभ वाली रिम-झिम बारिश, मगर अलर्ट भी है@ तेज आंधी

इस टक्कर के बाद पीछे से आ रहे एक स्कार्पियो ने भी इन लोगों को धक्का मार दिया। जिससे चारों सड़क पर गिर गए। इस दौरान सत्यम कुमार एवं अमन कुमार दम तोड़ चुके थे।

वहीं, गंभीर रूप से घायल नगरगामा निवासी श्रवण कुमार एवं चिरंजीवीपुर निवासी विष्णुदेव दास के पुत्र बदलु दास को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां पर श्रवण कुमार की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Gaighat News| गायघाट के हैं, शराब पीने का शौक रखते हैं...तो Mobile से रहिए दूर...

बदलु का इलाज दलसिंहसराय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना के बाद बछवाड़ा थाने की पुलिस सत्यम एवं अमन के शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। एक साथ तीन युवकों की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें