मई,4,2024
spot_img

ट्रैक्टर-बोलेरो को टक्कर मारते दुकानों में घुसा बेकाबू ट्रक, एक की मौत, एक दर्जन जख्मी, दाह संस्कार से लौटने के दौरान हादसा

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर से बड़ी खबर है जहां जिले के हेमजापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत छर्रापट्टी शिवकुंड के समीप एनएच 80 पर शनिवार की अहले सुबह बेकाबू ट्रक ने दाह संस्कार कर वापस गांव लौट रहे ट्रैक्टर और बोलेरो सवार लोगों को बुरी तरह कुचलते हुए दुकानों में घुस गया। ट्रक पांच दुकानों को क्षतिग्रस्त करते हुए रुका। इस घटना में एक युवक और मृतक जुगो यादव (65 वर्ष) के भतीजे 26 वर्षीय सूरज यादव की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना हेमजापुर ओपी क्षेत्र के छर्रापट्टी शिवकुंड के पास एनएच 80 की है।

तत्काल जख्मियों  अशोक यादव, दिनेश, दिवाकर, विकास, तूफानी, अर्जुन, सुधीर, भागो और नीलेश कुमार यादव को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि सभी लोग गांव में जुगो यादव (65 वर्ष) की ठनका गिरने से मौत के बादशव को जलाने के लिए दो पुत्र अरविंद और श्याम बिहारी यादव पुलिस की अभिरक्षा में छर्रापट्टी शिवकुंड गंगा घाट आए थे।

पूरा परिवार और गांव-समाज के लोग भी आए थे। ‌रात में तेज वर्षा होने के कारण शव को तत्काल जलाया नहीं गया। वर्षा बंद होने के इंतजार में रात बीत गई। शुक्रवार की रात 10 बजे सूर्यगढ़ा प्रखंड के चननिया गांव से छर्रापट्टी शिवकुंड गंगा घाट पर शव जलाने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

इसी दौरान सुबह लौटने के दौरान बेकाबू बालू लदे ट्रक के चालक ने बोलेरो को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। बोलेरो को टक्कर मारते हुए कई दुकानों में घुस गया। सभी जख्मियों को  इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह तीन बजे शव को जलाने के बाद सभी लोग छर्रापट्टी बजरंगबली मंदिर मोड़ के समीप एनएच 80 पर ट्रैक्टर और बोलेरो पर सवार हो रहे थे। इस बीच लखीसराय की तरफ से आ रहे बालू लदे एक ट्रक ने पहले ट्रैक्टर और उसके बाद बोलेरो में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

अलसुबह टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण सड़क की ओर दौड़ पड़े। कुछ देर के लिए मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर ही दिवंगत के भतीजे सूरज यादव (26 वर्ष) की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

वहीं, ट्रक ने नवीन कुमार की मोबाइल दुकान, रोहित की मिठाई दुकान, पंकज पंकज की मेडिकल स्टोर व अनुग्रह यादव की पान की गुमटी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। जीविका के साधन के क्षतिग्रस्त हो जाने से सभी दुकानदार काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। हेमजापुर ओपी प्रभारी संजय कुमार और सुबोध पासवान ने कहा कि ट्रक चालक फरार हो गया है। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें