अप्रैल,30,2024
spot_img

घर में घुसकर Murder, आराम से अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद के सिर में गोली मारकर कर दी हत्या, सोए रह गए लोग, घरवालों को भनक तक नहीं लगी….

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए रात्रि में घर में घुसकर पूर्व वार्ड पार्षद स्व. शंकर सिंह के पुत्र गणेश सिंह की हत्या कर दी। वारदात जिले के मढौरा थाना क्षेत्र के तेजपुरवा पंचायत के चैनपुर टोला गांव की है। गणेश सिंह दो बार वार्ड के सदस्य भी रह चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, वारदात बीती रात्रि की है। मगर,घर वालों को यह जानकारी तब मिली जब सभी सुबह मृत व्यक्ति को उठाने गए, तब उन्होंने देखा कि उसके सिर से खून निकला हुआ है और वह मृत पड़े हैं।

वहीं सूचना के बाद मढौरा थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराये जाने की प्रक्रिया की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

वहीं पोस्टमार्टम के दौरान परिवार वालों ने बताया कि वह बरामदे में सोए थे।। रात्रि में ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पढ़िए पूरी खबर हुआ क्या….

परिजनों के अनुसार, रात्रि में सभी लोग खाना-पीना खाकर सो गये। गणेश सिंह अपने दो पुत्रों के साथ घर के बाहर सोये थे। सुबह में सभी लोग जग गये। लेकिन गणेश सिंह नहीं जगे तो परिजनों ने देखा कि सिर से खून निकल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

इसके बाद आनन-फानन में मढौरा रेफरल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सोये अवस्था में ही अपराधियों ने सिर में नजदीक से सटाकर गोली मारी है।

गोली आर-पार हो गयी है। घटना की सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंची मढौरा थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें