अप्रैल,30,2024
spot_img

Bihar News | थाने से गायब हो गईं शराब…2 SHO समेत 3 पुलिसकर्मी Suspended

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | Saran News | थाने से गायब हो गईं शराब…SHO समेत 3 पुलिसकर्मी Suspended जहां मामला छपरा जिले के इसुआपुर थाना का है। यहां मालखाना से तीस बोतलें शराब गायब हो गई। इसके दोषी इसुआपुर के थानाध्यक्ष तथा प्रभारी थानाध्यक्ष (वर्तमान में कोपा) समेत एक चौकीदार को सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने निलंबित कर दिया है।

Bihar News | एसपी डॉ.गौरव मंगला ने बताया, 30 बोतल शराब मालखाने से मिली गायब

पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव मंगला ने शनिवार को बताया कि इसुआपुर के थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक टिंकू कुमार और वर्तमान में कोपा थाना की प्रभारी निधि कुमारी तथा चौकीदार रमेश राय को इसुआपुर थाना के मालखाना में रखे 30 बोतल शराब गायब होने के मामले में मशरक के पुलिस उपाधीक्षक की जांच रिपोर्ट के आधार पर निलंबित कर दिया गया है।

Bihar News | इन दोनों थाना के लिए अलग-अलग तीन-तीन नाम चुनाव आयोग को भेजा गया है

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन दोनों थाना के लिए अलग-अलग तीन-तीन नाम चुनाव आयोग को भेजा गया है, जहां से अनुमति मिलने पर इसुआपुर और कोपा थाना में नए थाना प्रभारी का योगदान कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| चोरी गई मोबाइल ना लौटाना पड़े...सलीम की हत्या में 4 हत्यारे दोषी करार

Bihar News | भ्रष्ट, रिश्वतखोर पुलिसकर्मी के खिलाफ लगतार कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला पुलिस पदाधिकायों को अपने कर्तव्य में लापरवाही बरतने वाले व भ्रष्ट, रिश्वतखोर पुलिसकर्मी के खिलाफ लगतार कार्रवाई कर रहे हैं। इसी क्रम में सारण एसपी को गुप्त सूचना मिली। इसुआपुर थाना के मालखाना में जब्त शराब के हिसाब में गड़बड़ी हुई है। इसकी जांच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मशरक से कराई गई, जांच में आरोप को प्रथम दृष्टया सही पाया। जहां मालखाना से 30 शराब की बोतले गायब मिलीं।

इस संबंध में कार्रवाई करते हुए वर्तमान थाना प्रभारी पुअनि टिंकू कुमार एवं संबंधित कांड के जारी सूची बनाने के समय प्रभारी थाना अध्यक्ष पुअनि निधि कुमार (वर्तमान में कोपा थाना में) को निलंबित किया गया है। शराब के 30 बोतल गायब होने में संदिग्ध भूमिका निभाने वाले चौकीदार रमेश राय को भी निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें