मई,10,2024
spot_img

Sitamarhi News | बिहार से प्रयागराज शादी में गए लोगों की ट्रक से टकराई कार, 10 मीटर तक घिसटती गई, हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

Sitamarhi News | ट्रक से टकराई कार, बिहार से प्रयागराज लड़की देखने गए 6 लोगों की हादसे में मौत हो गई। कार पर नौ लोग सवार थे। जौनपुर से बड़ी खबर है जहां कार और ट्रक की सीधी टक्कर में बिहार के रहने वाले एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। हादसे में तीन लोग घायल हैं, जिन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

Sitamarhi News | घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है

जानकारी के अनुसार, ये सभी बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे। प्रयागराज में शादी में शामिल होने के बाद शनिवार रात कार से बिहार वापस लौट रहे थे। कार जैसे ही गौरा बादशाहपुर के प्रसाद कॉलेज के पास पहुंची, सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Sitamarhi News | एक परिवार के नौ सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे

जानकारी के अनुसार, गौराबादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर आजमगढ़ हाइवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास बीती रात लगभग ढाई बजे यह हादसा हुआ। घटना में सीतामढ़ी से प्रयागराज झूंसी शादी में शामिल होने के लिए एक परिवार के नौ सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar STF, Gopalganj Police की Joint Combing, आतंकी UAPA का मुजरिम, बिहार का Hardcore Naxalite Sameer Dangi गिरफ्तार

Sitamarhi News | कार जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए जैसे ही मुड़ी

जैसे ही कार जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए मुड़ी तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर मची चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

Sitamarhi News | कार जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए जैसे ही मुड़ी

पुलिस के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे। रात लगभग ढाई बजे जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें:  Arvind Kejriwal Bail Hearing LIVE | Kejri के लिए खुला तिहाड़ का Wall, निकले बाहर, Supreme Court से Supreme राहत

Sitamarhi News | कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार किया जा रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक कर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और ट्रक को क्रेन और जेसीबी से निकलवाने में जुटी रही।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

Sitamarhi News | ट्रक चालक और खलासी इस हादसे के बाद मौके पर से फरार

देर रात को बीच सड़क पर मौत का तांडव मच गया। प्रशासन की टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। ट्रक चालक और खलासी इस हादसे के बाद मौके पर से फरार हो गए। मृतकों में दो महिलाएं भी बतायी जा रही हैं। वहीं शवों को जब्त करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें