अप्रैल,27,2024
spot_img

Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी जहां खबर बेतिया से बड़ी आ रही है… यहां…

Bihar Crime News | आठ साल की मासूम से सामूहिक दरिंदगदी, हत्या

आठ साल की मासूम के साथ सामूहिक दरिंदगदी के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। बच्ची कई दिनों से लापता थी। बीती देर रात शव मिलने के बाद से पूरा इलाका गरमा गया है। शव मिलते ही लोगों ने गुरुवार की सुबह पांच बजे से ही सड़क जाम करते हुए सड़कों पर आगजनी शुरू कर दी है। दरअसल, पूरे मामले का मास्टरमाइंड यानि मुख्य दुष्कर्मी बच्ची का फुफेरा भाई ही बताया जा रहा है जिसपर परिजनों ने सीधा आरोप लगाया है।

Bihar Crime News | बच्ची पिछले दिनों से लापता थी

जानकारी के अनुसार, बच्ची पिछले दिनों से लापता थी। परिजनों ने गुमशुदगी का थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने जैसे ही जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया तो धीरे धीरे मामला सामने लगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

Bihar Crime News | कुछ कुछ राज खुलने ही लगे थे कि बीती देर रात

हालांकि,सीसीटीवी से कुछ पता नहीं चला कि बच्ची कहां है लेकिन कुछ कुछ राज खुलने ही लगे थे कि बीती देर रात बच्ची का शव चंन्द्रावत नदी के किनारे मिला। कहा जा रहा है कि जिस दिन बच्ची गायब हुई उसी दिन उसकी हत्या की गई। पुलिस की जांच में एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी बच्ची को बाइक पर ले जाता हुआ दिख रहा है।

Bihar Crime News | सीसीटीवी के आधार पर मुख्य आरोपी फुफेरा भाई की गिरफ्तारी

आरोपी बच्ची का फुफेरा भाई बताया जा रहा है। सीसीटीवी के आधार पर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की गई। उसी ने बच्ची के शव का पता बताया। शव वहां 4 दिन से पड़ा था। मुख्य आरोपी की निशान देही पर अन्य तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया का है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai Accident News| बीच सड़क पर तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, दो बाइक सेंकेंड में बन गई आग का गोला, बीच सड़क पर जिंदा खाक हो गए तीन बाइक सवार

Bihar Crime News | ग्रामीणों का गुस्सा सड़कों पर उतरा

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। मगर, इधर तो परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा सड़कों पर उतर चुका था। परिजन ओर स्थानीय लोगों ने सड़क जमकर आगजनी शुरू करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। लोगों का कहना था कि उसके साथ गैंगरेप किया गया। फिर हत्या कर के शव को फेंक दिया।

Bihar Crime News | ग्रामीणों को किसी तरह किया शांत

परिजन आरोपियों को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। महिलाएं भी सड़क पर उतर गईं और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग करने लगीं। इमली चौक पर लोगों का भारी मजमा जमा हो गया। मौके पर बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप, नगर थानाध्यक्ष मनोज सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझाकर मामले को शांत कराया है।

Bihar Crime News | बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया

बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी। आरोपी उसका भाई हैं, जो बहला फुसला कर बहन को अगवा किए हुए था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। दुष्कर्म की बात अभी सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| प्रेम अगन में विघ्न...प्रेमी निकला धोखेबाज...गर्भवती किया, छोड़ा, Punjab में FIR...@फिर Zero FIR अब Jaynagar Police के पास

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें