मई,5,2024
spot_img

बिहार की लालची लैला….’आह’ की सजा ‘क़त्ल’ से और चर्चा पूरे देश में

वजह 'शक' 'Social Media' , 'Reel', या...? अब मासूम का क्या होगा, कई सवाल...जहां प्रेमी हो चुका है फरार, पत्नी और उसकी दो बहनें पुलिस के रडार पर, भाई का आया फोन और फिर...मौत की खबर, कैसे? क्यों रची गई साजिश? खूनी कत्ल का खौफनाक मंजर जब दिखा...पढ़िए बिहार की लालची लैला....

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में ‘आह’ की सजा अब ‘क़त्ल’ से और चर्चा पूरे देश में। वजह ‘शक’, ‘Social Media’ , ‘Reel’, या…कुछ और पर इनसब के बीच अब (woman-murders-husband-over-instagram-reels-dispute-in-begusarai-bihar) मासूम का क्या होगा, कई सवाल… पढिए पूरी रिपोर्ट।

बेगूसराय की रहने वाली रानी कुमारी का शगल फिल्मी गानों-तरानों पर झूमना और रील बनाना था। उसका पति महेश्वर राय समस्तीपुर का रहने वाला था। रिश्ते की शुरूआत भी प्यार से हुई थी। दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी। लेकिन एक दिन रील्स बनाने से रोके जाने पर रानी काफी गुस्से में थी, महेश्वर का उसे मना करना उसको कतई पसंद नहीं था…और फिर इस गुस्से ने उसे सलाखों तक पहुंचा दिया। पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

…रील्स बनाने और गैर मर्दों से दोस्ती

पति लगातार उसे रोक रहा था। उसे रील्स बनाने और गैर मर्दों से दोस्ती करने से मना कर रहा था। इसी बात का बदला लेने के लिए रानी ने खूनी साजिश रच डाली। उसने पति को मायके बुलाया।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

7 जनवरी को महेश्वर अपने ससुराल पहुंचा

7 जनवरी को महेश्वर चंद किलोमीटर दूर अपने ससुराल पहुंचा, जहां उसकी संदिग्ध मौत हो गई। इसके घरवाले इसे हत्या करार दे रहे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब महेश्वर के भाई ने कोलकाता से उसके मोबाइल पर फोन किया।

सूख चूका था खून, मौत

उसके ससुराल के किसी सदस्य ने फोन रिसीव किया लेकिन उससे बात नहीं कराई। बातों में शक हुआ तो भाई ने अपने पिता को फोन किया और ससुराल जाकर देखने को कहा, जब वो घर पहुंचे तो उसका खून सूख चूका था। आरोप है कि उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने गला दबाकर उसे मार डाला।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

रानी का प्रेमी सज्जाद फरार

रानी समेट उसकी दो बहनों रोजी और सोनाली को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। रानी का प्रेमी मोहम्मद सज्जाद फरार है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि रानी का सज्जाद के साथ अवैध संबंध था।

5 साल के मासूम बच्चे का अब क्या होगा?

रानी और महेश्वर की शादी के दो साल बाद उसके घर में बच्चे की किलकारी गूंजी थी। उस वक्त सभी लोग बहुत खुश हुए थे। महेश्वर के पिता रामप्रवेश राय ने बताया कि उन दोनों का बेटा सुशांत अब 5 साल का हो चुका है। लेकिन उसे नहीं पता कि उसकी मां ने उसके पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी है।

 मां ने जो खूनी करतूत की?

पिता तो अब इस दुनिया में रहा नहीं, मां ने जो खूनी करतूत की है, निश्चित तौर पर उसे उम्रकैद या फांसी की सजा हो सकती है। ऐसे में अब मासूम बच्चा अपने मां और बाप के प्यार से जीवन भर पर महरूम रहेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें