मई,5,2024
spot_img

Bihar News। Bhagalpur News। Pakistan से आया BJP MLA को फोन, 50 लाख दो नहीं तो परिवार को उड़ा देंगे

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News। Bhagalpur News। Pakistan से आया BJP MLA को फोन, 50 लाख दो नहीं तो परिवार को उड़ा देंगे जहां कहलगांव के भाजपा विधायक पवन यादव को पाकिस्तान के नंबर से रंगदारों ने धमकी दी है। फोन पर कहा है कि 50 लाख दो। पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मार देंगे।

Bihar News। Bhagalpur News। सुबह 10: 57 बजे उन्हें यह फोन आया जहां…

भाजपा नेता पवन यादव ने पुलिस से मामले में शिकायत की है। उन्होंने उस नंबर को भी पुलिस को सौंप दिया है जिस नंबर से रंगदारी और धमकी मांगी गई है। बताया जाता है कि सुबह 10: 57 बजे उन्हें यह फोन आया जहां…

Bihar News। Bhagalpur News। फोन नंबर भी पुलिस को करा दिया है उपलब्ध, दो दिनों में दो विधायकों से

पिछले दो दिनों में दो बीजेपी विधायक से रंगदारी मांगी गई है।इससे पहले पीरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन आया था अब कहलगांव बीजेपी विधायक पवन यादव को पाकिस्तानी नंबर से धमकी भर कॉल आया है। फोन पर उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। साथ ही, रंगदारी के 50 लाख रुपये नहीं देने पर बदमाशों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। बीजेपी नेता ने पुलिस से मामले में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि उन्हें +92 3486747773 नंबर से रंगदारी मांगने के लिए फोन किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

Bihar News। Bhagalpur News। पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

जानकारी के अनुसार,भागलपुर के बीजेपी विधायक पवन यादव को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है धमकी मिलने के बाद विधायक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है उन्होंने बताया कि +923486747773 नम्बर से कॉलकर रंगदारी मांगी गई है रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam Result 2024: CBSE Board का आया DigiLocker Access Code, अब आएंगें Class 10, 12 के Results

Bihar News। Bhagalpur News। विधायक ने कहा मजाक है क्या जिसके बाद कॉल करने वाले ने उन्हें

भाजपा विधायक पवन यादव का कहना है कि उन्हें सुबह एक अनजान नंबर से कॉल आया था। विधायक पवन यादव ने बताया कि सुबह 10:57 बजे कॉल आया। इसमें फोन करने वाले ने उनके 50 लाख की रंगदारी मांगते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें और उनके बेटे को जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद पवन यादव ने फौरन डीएसपी से इसकी शिकायत की और उनकी बात कही। उन्होंने थाने से भी संपर्क किया है। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है। कॉल करने वाले ने पूछा कि सतीश यादव कौन है विधायक ने बताया उनका बेटा है इसके बाद विधायक से 50 लाख की मांग की गई, विधायक ने कहा मजाक है क्या जिसके बाद कॉल करने वाले ने उन्हें गालियां देनी शुरु कर दी, और पैसा नहीं देने पर बेटे समेत पूरा परिवार को मारने की धमकी दी, जिसकी लिखित शिकायत  विधायक ने थाने में दी थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव


ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें