मई,6,2024
spot_img

भागलपुर में मिला बारूद का जखीरा, SSP बाबूराम की बड़ी कार्रवाई, तस्कर ने उगले राज, कोलकाता से लाता था बारूद

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र स्थित के काजवालीचक में हुए धमाके मामले में गिरफ्तार घायल नवीन मंडल की सूचना पर गुरुवार को बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद निवासी आशीष गुप्ता के घर पर गुरुवार को एसएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में बारूद बरामद किया गया है।

एसएसपी बाबू राम ने बताया कि नवीन मंडल से पूछताछ में ये बात सामने आई थी कि आशीष गुप्ता नाम का लड़का बारूद सप्लाई करता है। आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने स्वीकार किया है कि कोलकाता से बारूद लाकर वो सप्लाई करता था।

इधर, तीन मार्च की रात भागलपुर में हुए भीषण धमाके के मास्टरमाइंड मो# आजाद ने पुलिसिया पूछताछ में धमाके पर पड़े रहस्य की परतें खोलते हुए तीन दिनों की रिमांड के दौरान बड़े खुलासे किए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

साथ ही आजाद ने पहले दिन पुलिस पदाधिकारियों को खुद की संलिप्तता कबूल करते हुए कहा,उसके मकान में अमोनियम नाइट्रेट, बारूद, सल्फर आदि का भंडारण किया हुआ था। आजाद ने यह बात भी कबूल की है कि पटाखा के अवैध निर्माण और विस्फोटक पदार्थों के गैरकानूनी धंधे की उसे वर्षों से जानकारी थी।

उसने लीलावती और उसके कुनबे में मोती पूंजी लगा रखी थी। पटना रेफर किये गए जख्मी नवीन मंडल उर्फ नवीन आतिशबाज ने पहले ही पूछताछ में पुलिस को आजाद की संलिप्तता की पुलहत जानकारी दे रखी थी। उस आधार पर आजाद से पूछताछ में सख्ती दिखा उसकी धमाके में संलिप्तता के साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें