अप्रैल,30,2024
spot_img

Bhojpuri Singer Guddu Rangila | रंगीला रे…तेरे रंग में…अश्लील धार्मिक नफरत…EOU की Entry, FIR

रंगीला रे, तेरे रंग में यूं रंगा है मेरा मन छलिया रे, ना बुझे हैं किसी जल से ये जलन... प्रेम पुजारी (1970) Music By: एस.डी.बर्मन और गायिका थी लता मंगेश्कर...और आज के गायक हैं, Bhojpuri Singer Guddu Rangila। रंगीला जी...अश्लीलता इनकी पहचान है। कभी दारू पर गाना गाकर, यूपी-बिहार में तलहका मचा देते हैं। कभी...ए राजा राजा राजा...नतीजा यह है, डायमंड स्टार...अश्लील गानों के पुरोधा को आर्थिक अपराध इकाई ने अपने शिकंजे में ले लिया है। टारगेट साँग अब इनके लिए फांस बन गया है, जहां...एफआईआर के बाद तहकीकात के बीच ... गुगल से पूरी कुंडली खंगालने को कहा गया है...क्योंकि, डायमंड स्टार की खासियत यही रही है, गुड्डू रंगीला किसी भी चीज को सेक्स से जोड़ सकते हैं। यहां तक कि कोरोना वायरस और एनआरसी को भी...

spot_img
spot_img
spot_img

Bhojpuri Singer Guddu Rangila | रंगीला रे…तेरे रंग में…अश्लील धार्मिक नफरत…EOU की Entry, FIR यही है अब सच्चाई जहां कभी भोजपुरी फिल्मों के गाने पर राज करने वाले, डायमंड स्टार, रील के पुरोध Bhojpuri Singer Guddu Rangila बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) के रडार पर आ गए हैं। इनपर एफआईआर दर्ज कर अब EOU आगे की तहकीकात में जुटी है जहां….

Bhojpuri Singer Guddu Rangila | सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ गया भारी

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना Bhojpuri Singer Guddu Rangila को भारी पड़ गया है। अब EOU ने Bhojpuri Singer Guddu Rangila पर एफआईआर दर्ज की है। गुड्डु रंगीला पर महिलाओं से जुड़े अश्लील गाने और वीडियो बनाने और अपलोड करने के साथ ही धार्मिक उन्माद फैलाने के साथ ही एक धर्म विशेष को निशाना बनाकर आपत्तिजनक गाने बनाने और अपलोड करने की अब ईओयू पूरी कुंडली खंगाल रहा है।

Bhojpuri Singer Guddu Rangila | दर्ज मामले की जांच आर्थिक अपराध इकाई कर रही है। इसमें दो लोग आरोपी हैं।

दर्ज मामले की जांच आर्थिक अपराध इकाई कर रही है। इसमें दो लोग आरोपी हैं। इसमें सीवान के सिसवन इलाके के वभांडीह निवासी जी देवी और दिल्ली के न्यू सीतापुरी निवासी गुड्डु रंगीला शामिल हैं। इस मामले की शिकायत सीआइडी के कमजोर वर्ग के एसपी ने ईओयू से की थी। जांच में खुलासा हुआ कि गाना दो फोन नंबरों का उपयोग करके अपलोड किया गया था। इसके साथ ही छह मोबाइल नंबरों के इस्तेमाल की भी जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

Bhojpuri Singer Guddu Rangila | अश्लील सामग्री से जुड़ी जानकारी भी गूगल से मांगी गई है

इसके लिए संबंधित मोबाइल कंपनियों को पूरा विवरण भेजने के लिए पत्र लिखा गया है। इससे यह जानने में मदद मिलेगी कि इस पूरे रैकेट से कौन-कौन से संदिग्ध जुड़े हुए हैं। इन लोगों की ओर से  फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर अपलोड की गई सभी आपत्ति जनक और अश्लील सामग्री से जुड़ी जानकारी भी गूगल से मांगी गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें