अप्रैल,28,2024
spot_img

बिहार के बिहारशरीफ में भीषण सड़क हादसा, सेल्फी लेने के चक्कर में अपाचे बाइक पर सवार 4 युवक चौहरमल मंदिर से टकराए, तीन युवकों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर गांव के समीप सड़क हादसे में रविवार की सुबह तीन युवक की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंडी से अपाचे बाइक पर सवार चार युवक बिहारशरीफ की ओर जा रहे थे।

मृतक की पहचान चंडी गांव निवासी सोनू कुमार निर्मल कुमार और जख्मी व्यक्ति चंदन कुमार बताए जाते हैं। एक मृतक युवक की पहचान नहीं की जा सकी है पुलिस हर बिंदुओं पर जांच करने में जुट गई है।

वहीं सेल्फी फोटो खींचने को लेकर संतुलन बिगड़ गया। बाइक पास भी चौहरमल मंदिर में जा टकराई। इससे चारों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने सभी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां तीन युवक की मौत हो गई। वहीं, एक युवक का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Gaya News | बिहार में विदेशी महिला से दिनदहाड़ 2 लाख की लूट

घटना की सूचना पाकर चंडी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिसिया अनुसंधान शुरू कर दी है।

चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि सभी युवक डीजे पर नृत्य के साथ आर्केस्ट्रा चलाने का काम करते थे। इसी क्रम में चारों लोग एक ही बाइक पर सवार होकर बख्तियारपुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें