मई,6,2024
spot_img

नाच रुकवाने पहुंची पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों का हमला, सात पुलिसकर्मी जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। सारे थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक गांव में नाच रुकवाने पहुंची पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस हमले में सात पुलिसकर्मी चोटिल हो गये, जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्थावां रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सोमवार अर्द्ध रात्रि की है। बताया जाता है कि सोमवार को गणेश पूजन के अवसर पर मेला का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर नृत्य का भी आयोजन था।

जब सारे थाना पुलिस को इस आयोजन की जानकारी मिली तो पुलिस बल स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंचा। इसी बीच असामाजिक तत्वों ने हथियारों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

घटना की सूचना पाकर सारे थानाध्यक्ष प्रभा कुमारी अपने दल- बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचीं। तब-तक हमलावर भाग चुके थे| थानाध्यक्ष ने सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्थावां रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों में दो पुलिसकर्मियों की हालात चिंताजनक बतायी गयी है। घायल पुलिसकर्मी में अंजनी कुमार, सुरेश कुमार, पंकज कुमार, संतोष तिवारी, रमेश भारद्वाज, शिवराज और अंकित कुमार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

सारे थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में 10 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जायेगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी सूरत में अपराधी बख्शे नहीं जायेंगे|

नाच रुकवाने पहुंची पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों का हमला, सात पुलिसकर्मी जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें