मई,5,2024
spot_img

Bihar में समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए सड़क मार्ग से गांव जा रहे मुखिया प्रत्याशी को वाहन ने कुचला, हादसे में मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड अंतर्गत बरदाहा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी की सड़क हादसे में मौत हो गई।

घटना बुधवार की सुबह की बताई जाती है( मृतक की पहचान बरदाहा पंचायत के कुसी बीघा गांव निवासी डोमन पाल के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुखिया प्रत्याशी जो 1 साल पहले शिक्षक पद से सेवानिवृत्त हुए थे अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए सड़क मार्ग से गांव जा रहे थे, कि विपरीत दिशा से आ रही वाहन ने उनके वाहन को टक्कर मार दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन-फानन में समर्थकों ने उन्हें इलाज के लिए समुदायिक अस्पताल इस्लामपुर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर उनके परिजन अस्पताल पहुंचकर इस्लामपुर थाना पुलिस को सूचना दी| इस्लामपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच करते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

इधर मुखिया प्रत्याशी की सड़क हादसे में मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस संबंध में एक प्राथमिकी इस्लामपुर थाना में दर्ज की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें