मई,6,2024
spot_img

भागलपुर में फिर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट, दो जख्मी, लोगों में दहशत…बार-बार ब्लास्ट का कनेक्शन नहीं तलाश रहा प्रशासन

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जिले में तीन मार्च 2022 (गुरुवार) की देर रात भयंकर विस्‍फोट हुआ था। जोरदार धमके से सभी दहशत में आ गए थे। पूरे शहर में उसकी गूंज सुनाई दी थी। घटना में कई मकान ध्‍वस्‍त हो गए थे। 14 लोगों के मारे जाने के बाद भी प्रशासन नहीं जागा। एक दर्जन से ज्‍यादा लोग जख्‍मी हुए। प्रशसन सोया रहा। यही वजह है कि  जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ले में आज बम ब्लास्ट फिर हुआ है।

हालांकि, इसमें आंशिक रूप से 2 लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। हालांकि इस हादसे में किसी तरह के कोई बड़े स्तर पर जानमाल के नुक़सान की बात सामने नहीं आ रही है। घटना की सूचना मिलते ही मोजाहिदपुर पुलिस मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

आसपास के लोगों का कहना है कि यहां अक्सर इस तरह की घटना सामने होती ही रहती है। ब्लास्ट की आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनी गई। जिससे कि लोगों में भय का माहौल बन गया। कुछ दिन पहले भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजबलीचक में बम ब्लास्ट होने से कई लोगों की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

मामले में सिर्फ थानाअध्यक्ष को सस्पेंड किया गया था। फिलहाल बम ब्लास्ट होने से इलाका दहल उठा है। एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बम ब्लास्ट हुआ या फिर सिलेंडर विस्फोट हुआ है। स्थानीय लोगों का दावा है कि बम ब्लास्ट हुआ है। फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने से पुलिस बचती नजर आ रही है।

विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर सहित पुलिस बल घरवालों से हल्की पूछताछ कर वहां से निकल गए। स्थानीय महिला का कहना है कि विस्फोट काफी तेज था। इससे पहले भी भागलपुर में पिछले कुछ जगहों पर बम मिलने की सूचना पाई गई है। उसके बावजूद भी आज विस्फोट होने के बाद जहां घरवाले से छुपाने का प्रयास कर रहे थे। वही पुलिस भी इसे विस्फोट नहीं मान रही थी। बिना कोई जांच किए ही वहां से निकल गई। जबकि यहां पर विस्फोट होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें