मई,3,2024
spot_img

Double Murder: मां-बेटी की धारदार हथियार से घर में घुसकर हत्या, मोटिव में कई पेंच

spot_img
spot_img
spot_img

क्सर से बड़ी खबर है जहां शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बालापुर गांव में बीती रात घर में सो रही मां-बेटी की हत्या कर दी गई। दोनों की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है।  दिल को दहला देने वाली घटना में कई पेंच शुरूआत वारदात के साथ ही सामने आ रहे हैं जहां…घर के अन्य लोगों पर शक की सूई घूमने (Mother and daughter murdered with sharp weapons) लगी है।

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि हत्या के मोटिव से ही महिला को मारा गया है। ऐसा देखने से प्रतीत हो रहा है, नहीं तो इतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती, घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है।

हैरानी की बात तो ये कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्य ने शोर क्यों नहीं मचाया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना की जांच के लिए डॉग एस्क्वायड और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

जानकारी के अनुसार बालापुर गांव की रहने वाली 35 वर्षीय अनीता देवी और उसकी पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ अपने घर में सोई हुई थी। घर के सभी सदस्यों के कमरा एक दूसरे से सटा हुआ है और सभी कमरे के दरवाजे खुले थे।

रात के एक बजे के करीब जब परिवार के किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा। वो बिना किसी से कुछ कहे सो गया। सुबह में जब घर वाले महिला के कमरे में गए तो उनके होश उड़ गए, महिला और उसकी पांच साल की बच्ची का शव खून से लतपथ था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह एसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ धीरज कुमार समेत पुलिस का पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ एफएसएल की टीम को बुलाया है।

घटना के संबंध में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी बबलू यादव की 35 वर्षीय पत्नी अनीता देवी एवं उसके पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ घर में सोई हुई थीं। घर के सभी सदस्यों के कमरे एक दूसरे से सटे हैं।
और सभी कमरों के दरवाजे खुले थे।

बीती देर रात एक बजे के करीब जब परिवार के ही किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा लेकिन बिना किसी से कुछ कहे सोने चला गया। आज सुबह जब घरवालों ने उसके कमरे में प्रवेश किया तो उनके होश उड़ गए? महिला और उसके पांच साल की बच्ची का निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

एसपी कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि हत्या के इरादे से ही उनकी हत्या की गई है वरना उतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती। घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।

हैरानी की बात है कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्यों ने उसके रूम में जाकर उसे क्यों नहीं देखा या फिर शोर क्यों नहीं मचाया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें