मई,6,2024
spot_img

सरेशाम Buxar में हथियार बंद अपराधियों का तांडव, बैंक में घुसकर ग्राहकों और कर्मियों को बंधक बना 4 लाख कैश समेत कई सामानों की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

क्सर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है जहां बुधवार को सरेशाम बंधन बैंक में घुसकर अपराधियों ने कर्मियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर चार लाख की लूट करते हुए फरार हो गए।

लगातार बक्सर में बैंक अपराधियों के निशाने पर रहे हैं। इससे पहले भी बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच में घुसकर साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए थे। इस दौरान भी तीन बाइक पर आए आठ नकाबपोश अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था। पढ़िए आज की यह ताजा खबर

जानकारी के अनुसार, बक्सर जिले के नवानगर प्रखंड मुख्यालय स्थित बंधन बैंक में बुधवार शाम हथियार बंद अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर चार लाख रुपए समेत कई कीमती समान लूट कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

बैंक के शाखा प्रबंधक अमरजीत कुमार ने बताया की शाम के समय सभी बैंक कर्मी अपने अपने कामों में व्यस्त थे कि इसी बीच चार की संख्या में रहे हथियार बंद अपराधी बैक में प्रवेश कर लूट की घटना को अंजाम दिया।हालांकि इस दौरान बैंक में ग्राहक भी थे पर हथियार के समक्ष सभी बेबस थे।

लूट की इस घटना की सूचना बैंक कर्मियों द्वारा नावानगर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त शाखा में पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही थाना के सीमावर्ती क्षेत्र को सील कर वाहन तलाशी अभियान चला रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

लूट की इस घटना को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया की लूट के इस मामले का जल्द ही उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें