अप्रैल,30,2024
spot_img

State Bank के CDM Machine को तोड़कर अपराधियों ने किया पूरा कैश साफ

spot_img
spot_img
spot_img

सारण से बड़ी खबर है जहां मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत चैनपुर गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक परिसर में लगें सीडीएम मशीन को तोड़कर अपराधियों ने मशीन से पूरी कैश पर हाथ साफ कर दिया। वारदात बीती देर रात की है। अपराधियों ने सीडीएम मशीन को काटकर अपने साथ 1,03,100 रुपए लेकर चंपत (Criminals stole all the cash by breaking CDM machine of State Bank) हो गए।

जानकारी के अनुसार, वारदात की जानकारी आज सुबह हुई। वह भी बगल के चाय दुकानदार को इसकी भनक लगी तो उसने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। अपराधियों ने सीडीएम मशीन के शटर में लगे ताला गैस कटर से काट दिया। वहीं, बैंक परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी के तार भी काट दिए।

वैसे पुलिस का दावा है कि बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है।  वहीं, आस पास के कैमरे में कैद फुटेज में दिखा कि कार सवार आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक परिसर के बाहर पहुंच चादर ओढ़ कैमरे के तार को क्षतिग्रस्त कर शटर काट चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही बैंक के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। इस मामले में सारण एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने कहा कि एसबीआई के परिसर में लगे सीडीएम मशीन को काटकर अपराधियों ने 1,03,100 रुपए की चोरी की है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार किए जाने को लेकर छापेमारी की जा रही है।  मौके पर मढ़ौरा डीएसपी नरेश पासवान, थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, तरैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार दल बल के साथ पहुंच मामले में जांच पड़ताल कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

वही ब्रांच मैनेजर मो.मुमताज आलम ने बताया कि बैक परिसर में लगे सीडीएम मशीन जो रूपये जमा निकासी के लिए लगाया गया है। इसमें ग्राहकों की ओर से रूपया जमा किया जाता है। इसमें 1,03,100 रुपए थे, जो अपराधियों ने गैस कटर से काट कर लेते चले गए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें