मई,4,2024
spot_img

Darbhanga के बिरौल SBI हांटी और सुपौल ब्रांच में Bank Day पर 3 सर्वश्रेष्ठ ग्राहकों संजीव, संतोष, विनोद को मिला सम्मान, पाग-चादर से किए गए सम्मानित

spot_img
spot_img
spot_img

देशज टाइम्स फोटो। बिरौल प्रखंड के एसबीआई हांटी शाखा में ग्राहकों को सम्मानित करते ब्रांच मैनेजर व कर्मी।

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बैंक दिवस के अवसर पर शनिवार को एसबीआई हांटी तथा सुपौल बाजार शाखा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

दोनों जगहों पर शाखा प्रबंधक अलग-अलग कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान बिरौल प्रखंड के एसबीआई हांटी के प्रबंधक ने बेहतर लेनदेन को लेकर संजीव कुमार झा, संतोष कुमार झा तथा विनोद सहनी कुल तीन ग्राहकों को पाग व चादर से सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

वहीं, सुपौल शाखा में भी कई ग्राहकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान शाखा प्रबंधकों ने सभी ग्राहकों से कहा कि भारतीय स्टेट बैंक का गौरवशाली इतिहास रहा है।

ग्राहकों की सेवा ही बैंक का मुख्य उद्देश्य है। लोगों के प्यार व भरोसे के बदौलत ही स्टेट बैंक आज देश की अग्रणी बैंकों में शामिल है। उन्होंने ग्राहकों से कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर तत्काल सूचना दें, समस्या से निजात दिलाने में उन्हें खुशी होगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

मौके पर राम जपो राय (Ram japo ray,Field officer), प्रलंयकर दास (Pralaya nkar das, Service manager) रवि कुमार (Ravi Kumar, associate), लाल मोहन कुमार (lal mohan kumar Sr. Associate) सहित कई लोग मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें