मई,3,2024
spot_img

Darbhanga के एक ही परिवार के 4 लोगों की Delhi में जिंदा जलकर मौत, उदास पड़ी है खिलौने की दुनिया

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga के एक ही परिवार के 4 लोगों की Delhi में जिंदा जलकर मौत से दरभंगा सिहर उठा है जहां खिलौने की दुनिया उदास पड़ गई है। दरभंगा के एक ही परिवार के चार लोगों की दिल्ली में मौत हो गई है। दिल्ली में रहकर यह परिवार खिलौना का फैक्ट्री चलाता था। बताया जाता है कि तीन महीनें पहले ही शादी हुई थी जहां आज मातम पसरा है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, जिले के फेकला थाना क्षेत्र के कुसोथर गांव निवासी सियालाल साह के पुत्र और पुत्रवधु सहित चार लोगों की मौत दिल्ली के सरोजनी नगर में हो गई है। जानकारी के अनुसार सियालाल साह के तीन पुत्र सहित पूरा परिवार दिल्ली में रहकर बच्चों के खिलौना बनाने की फैक्ट्री चलाया करता है।

बीती दिन इनके किराए के इमारत में बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान दम घुटने के कारण मनोज कुमार और उनकी पत्नी पत्नी सुमन सहित दो भतीजी श्रुति कुमारी और निहारिका कुमारी की मौत मौके पर हो गई, जबकि उनके भाई राकेश साह उनकी पत्नी बेबी कुमारी और नंदलाल साह को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

बतादें मृतक मनोज और सुमन की शादी पिछले साल 17 दिसंबर को हुई थी। पांच वर्षीय सृष्टि और साढ़े तीन वर्षीय सुजाता के घर में चाची सुमन के आने से काफी खुशी थी। वे अपनी मां की बजाय चाची के पास ही ज्यादा रहती थीं। सुमन का परिवार रानी गार्डन इलाके का रहने वाला है।

घटना की सूचना मिलते ही सियालखन साह व उसकी पत्नी गोरकी देवी दहाड़ मारकर रोने लगे। किसी तरह स्थानीय लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उसके बाद वे दोनों ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। आज दोपहर तक उनके दिल्ली पहुँचने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

कुसोथर पंचायत के मुखिया बसन्त कुमार झा ने बताया कि सियालखन साह व उनकी पत्नी भी होली के बाद नई बहू को देखने के लिए जाने वाले थे। हालांकि इससे पहले ही पुत्र मनोज साह व उसकी नई वधू सुमन देवी की मौत हो गई। घटना की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। इस घटना के बारे में जनकर गांव के लोग अवाक हैं। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें