मई,5,2024
spot_img

आज मार्गशीर्ष पूर्णिमा है,अन्नपूर्णा जयंती भी,आइए श्यामाधाम लीजिए मां अन्नपूर्णा से आशीष

spot_img
spot_img
spot_img

दरभांगा, deshaj news। आज अन्नपूर्णा जयंती है। जी हां, मार्गशीर्ष माह की पूर्णिमा के दिन अन्नपूर्णा जयंती मनाई जाती है। इसी तिथि पर मां पार्वती ने अन्नपूर्णा मां का रूप धारण किया था। इस साल अन्नपूर्णा जयंती आज यानी गुरुवार 12 दिसंबर को मनाई जा रही है। मां अन्नपूर्णा हमें यह सिखाती हैं, हमें कभी भी अन्न का निरादर नहीं करना चाहिए।

अन्नपूर्णा जयंती पर पूरा देश समेत मिथिलांचल खासकर दरभंगा मां अन्नपूर्णा को प्रणाम कर देश व प्रदेशवासियों के लिए धन-धान्य की कामना की है। वहीं इस मौके पर माधवेश्वर परिसर स्थित मां श्यामा धाम में मौजूद मां अन्नपूर्णा मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया है।

आज मार्गशीर्ष पूर्णिमा है,अन्नपूर्णा जयंती भी,आइए श्यामाधाम लीजिए मां अन्नपूर्णा से आशीष
लाल पत्थर से बना अन्नपूर्णा मंदिर परिसर के उत्तरी दरवाजे पर है जो तिरहुत की अंतिम राजमाता रामेश्वरी की चिता पर अवस्थित है। deshaj times

वहीं,  अन्नपूर्णा जयंती पर ट्वीट कर मां अन्नपूर्णा से सुख समृद्धि की कामना हर कोई कर रहा है।  सभी अन्नपूर्णा जयंती पर मैया के चरणों में कोटि-कोटि प्रणाम करते यही प्रार्थना कर रहे हैं, हर घर में धन-धान्य, वैभव, ऋद्धि-सिद्धि बढ़े। कोई भूखा ना रहे। सबका मंगल और कल्याण हो। मां अन्नपूर्णा की कृपा ऐसे ही देश और दुनिया पर अनवरत बरसती रहे’!

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें