मई,4,2024
spot_img

Big News: दरभंगा समाहरणालय परिसर में मिली शराब की कई बोतलें, SSP Babu Ram का बड़ा एक्शन, Evm के दो गार्ड सस्पेंड

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा समाहरणालय (Darbhanga DM Office) के परिसर में शराब की खाली बोतलें (Wine Bottles) मिली हैं।समाहरणालय परिसर के अंबेडकर सभागार के पीछे झाड़ियों से यह शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। इसको लेकर स्थानीय प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है।

 

जानकारी के अनुसार, जिला समाहरणालय अहाता की झाड़ी से बरामद कुछ शराब की बोतलों को लेकर एसएसपी बाबूराम ने सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि समाहरणालय में Evm भवन के पीछे झाड़ियों में काफी कूड़ा पड़ा हुआ है।

उन्होंने बताया कि पास में चुनाव कर्मियों के लिए नाश्ते के लिए कैंटीन है। वहीं, झाड़ियों में पांच बहुत पुरानी खाली शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। इस संबंध में कैंटीन के कर्मियों,Evm के गार्ड समेत ट्रैजरी गार्ड से भी पूछताछ की गई है। गार्ड चेकिंग के दौरान Evm गार्ड के दो सिपाही लापरवाह पाए गए हैं। उन्हें निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| वर्ष 2024-25 का पंचाग...| कब लगेंगे सौराठ सभा, कितने उपनयन-विवाह-द्विरागनन-मुंडन-गृहप्रवेश के दिन....दरभंगा में लगा पंडित सभा, शुभ तारीखों का एलान

एसएसपी बाबूराम ने बताया कि खाली बोतल बरामदगी के मामले में Fir दर्ज कर जांच की जाएगी। समाहरणालय में लगे cctv कैमरा की फुटेज भी खंगाली जाएगी।

शहर में सभी थाना विशेषकर लहेरियासराय थाना तथा सदर sdpo को कड़ा निर्देश दिया गया है कि होम डिलीवरी करने वालों की जो सूची बनाई गई है, उनके विरुद्ध कड़ी कारवाई करें। City sp को अपनी देख-रेख में कार्रवाई कराने के लिए निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें