अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के बेनीपुर में ट्रक में बना था खाली बड़ा बॉक्स, लगा था ठगने के लिए मीटर, इधर, मिली यूपी नंबर की कार, बहेड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर, देशज टाइम्स। बहेड़ा थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग भागों में गुप्त सूचना के आधार पर दो वाहनों से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

थानाध्यक्ष बृजेश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बहेड़ा थाना पुलिस की ओर से बीती रात हावीभौआर से श्रीरामपुर जाने वाली ग्रामीण सड़क में बीएल 9755 नंबर की छह पहिया ट्रक से 999 .96 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है।

इसमें चालाक एवं सह चालक भागने में सफल रहा। ट्रक के भीतर एक लोहे के चदरा का खाली बड़ा बॉक्स बना हुआ था। इसमें एक मीटर लगाकर उसे एक मशीन का रूप दिया गया था। लेकिन, उसे पीछे दरवाजे से खुलने पर उक्त ट्रक से इंपिरियल ब्लू कंपनी का 375एम एल 616 बोतल एवं 180ml का 4272 बोतल शराब बरामद की गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

साथ ही, उक्त वाहन में वाइबैक्स कंपनी का जीपीएस भी लगा हुआ था इसके सहयोग से उसके आगमन एवं प्रस्थान की जांच की जा रही है।

दूसरी ओर, धरौड़ा से बहेड़ा थाना की ओर जाने वाली मुख्य सड़क में एक उत्तर प्रदेश नंबर की वॉकबैगन कंपनी की कार से 180 ml का 850 पीस 8पीएम व्हिस्की का टेट्रा पैक बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

इसमें अमरजीत झा पे. कुशेश्वर झा सा. बहेड़ा एवं विजय यादव पेसर सूरज यादव साटिन फतुलाहा को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से दो मोबाइल बरामद की गई है।

साथ ही यूपी 78-1551 नंबर की कार को जब्त किया गया है। इस संबंध में उत्पाद अधिनियम के तहत अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें