back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: कमतौल में ATM fraud, अंतर जिला गिरोह का खुलासा, Madhubani से दो अपराधी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी| Darbhanga News| कमतौल में ATM fraud, अंतर जिला गिरोह का खुलासा, Madhubani से दो अपराधी गिरफ्तार| जहां, Sadar 2 SDPO Jyoti Kumari का Action दिखा है।

कमतौल पुलिस ने एटीएम बदलकर खाते से रूपया निकासी करने वाले अंतरजिला गिरोह के दो सदस्यों को मधुबनी जिला के (ATM fraud gang in Kamtaul of Darbhanga arrested from Madhubani) बिस्फी मोड़ के समीप स्थित एटीएम से गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान मुजफ्फरपुर जिला के कांटी थाना क्षेत्र के कुशी हरपुर रमणी निवासी स्व. भवनाथ तिवारी के पुत्र रत्नेश तिवारी उर्फ जुली, मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र के मोरसन रतन निवासी विनोद राय के पुत्र मिथुन कुमार के रूप में किया गया है।

रविवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए Sadar 2 SDPO Jyoti Kumari ने बताया कि दोनों का अपराधिक इतिहास है। रत्नेश तिवारी मुजफ्फरपुर नगर थाना कांड संख्या 664/23, कांटी थाना कांड संख्या 618/20, पूर्वी चंपारण के मधुबन थाना कांड संख्या 29/22 और दरभंगा कोतवाली थाना कांड संख्या 11/24 का आरोपित है।

वहीं, मिथुन कुमार सिमरी थाना कांड संख्या 11/24 का आरोपी है। इनके पास से पुलिस ने एक बाइक, दो मोबाइल फोन और दो एटीएम कार्ड बरामद किया है। Sadar 2 SDPO Jyoti Kumari ने बताया कि जाले थाना क्षेत्र के पौनी निवासी हरि सहनी से कमतौल पीएनबी में कार्ड बदलकर 37 हजार रूपया की निकासी का मामला दर्ज होते ही पुलिस टीम को जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन करने के लिए सक्रिय किया गया।

Sadar 2 SDPO Jyoti Kumari ने बताया, एटीएम के इर्दगिर्द सादे लिबास में पुलिस की तैनाती कर चौकसी बढ़ाया गया। शनिवार की शाम कमतौल-बिस्फी मोड़ वाले एटीएम सेंटर से पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने कार्ड बदलकर रूपया निकासी करने के अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

Sadar 2 SDPO Jyoti Kumari ने बताया कि पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि गिरोह में कई लोग शामिल हैं, जो भोले भाले लोगों से कार्ड बदलकर रूपये की निकासी करने का काम करते हैं। कमतौल में घटित घटना को इन लोगों ने ही अंजाम दिया था। टीम में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर पंकज कुमार, अनि आरएस पांडेय व पुलिस बल शामिल थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -