अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के घनश्यामपुर में जनसमस्याओं का होगा अंत, मान गए बीडीओ, भूख हड़ताल खत्म

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर। मिथिलावादी कार्यकर्ताओं की ओर से अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड मुख्यालय पर तीन दिनों से जारी भूख हड़ताल घनश्यामपुर बीडीओ रजनीश कुमार से सफल वार्ता के बाद बुधवार दोपहर 3 बजे समाप्त (BDO agreed in Ghanshya mpur, hunger strike ends) कर दिया गया।

वार्ता के लिए पहुंचे बीडीओ ने सभी बिंदुओं पर विचार विमर्श के बाद शीघ्र निष्पादन का आश्वासन दिया। उन्होंने दो दिनों में मिथिलाक्षर में नाम अंकित करवाने एवं अन्य विषयों को उच्चाधिकारी के पास भेज कर समाधान की बात कही।

मौके पर उपस्थित एमएसयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह जिप सदस्य धीरज कुमार झा ने कहा कि हम लोग विगत 8 वर्षों से संपूर्ण मिथिला क्षेत्र में जन समस्याओं तथा जनहित से जुड़े मुद्दे को उठाकर संघर्षील रहे हैं। यह आंदोलन भी उसी कड़ी का एक हिस्सा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News |Kusheshwarsthan News| नहीं जाएंगें 5Km दूर Vote डालने...सुन लीजिए... कुशेश्वरस्थान के नवटोलिया का....एलान है, करेंगे... Vote Boycott

जन समस्याओं को लेकर आगे भी लड़ाई जारी रहेगी। वहीं अनशन पर बैठे मिथिलावादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजय झा तथा सदरे आलम ने कहा कि हमने प्रशासन पर भरोसा करके अनशन तोड़ा है, यदि मांगे पूरी नहीं होगी तथा आगे की लड़ाई जारी रहेगा। इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव राघव झा, अभिषेक झा, राजा, रोशन, मोहित, अभिजीत आदि उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें